अपनी वेडिंग में अनुष्का ने पहनी थी 6 ड्रेसेज, किस लुक से आप हुए ज्यादा इंप्रेस?

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 06:05 PM (IST)

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, बॉलीवुड की दमदार जोड़ियों में से एक हैं जिनके लवी डवी मूमेंट काफी चर्चा में रहते हैं। आज यह कपल अपनी शादी की दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी एन्जॉय कर रहा है। इस खास दिन पर विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक-दूसरे पर प्यार बरसाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

"To love another person is to see the face of God" -Victor Hugo The thing about love is that it's not just a feeling , it's much more than that . It's a guide , a propeller, a path to the absolute truth . And I am blessed , truly , wholly blessed, to have found it ❤️ 🙏

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on Dec 10, 2019 at 8:27pm PST

 

अनुष्का ने अपनी शादी की एक तस्वीर पोस्ट कर विराट के लिए खास मैसेज लिखा। वहीं विराट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In reality there is only love and nothing else. And when god blesses you with the person who makes you realise that everyday, you have just one feeling, gratitude❤️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Dec 10, 2019 at 8:39pm PST

 

बता दें कि इस कपल ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में सीक्रेट मैरिज की थी। हालांकि, इनकी वेडिंग सेलेमनी प्राइवेट थी जिसमें केवल रिश्तेदार व कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे। वहीं यह यह कपल चाहता था कि शादी से जुड़ी कोई भी तस्वीर वायरल ना, इसके लिए कड़ी सुरक्षा का प्रबंध भी किया गया था लेकिन बावजूद इसके भी उनकी शादी की इनसाइड्स तस्वीरें वायरल हुई जिन्होंने फैंस को चौंका कर रख दिया। देखते ही देखते शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से फेल गई और इस कपल की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी। शादी के बाद इस कपल ने दो वेडिंग रिसेप्शन दी जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारें पहुंचे। वेडिंग पर भी अनुष्का के लुक ने खूब चर्चा बटोरी। बता दें कि अनुष्का शर्मा मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की कलेक्शन की बड़ी दीवानी हैं जिनका सबूत उनकी इंगेजमेंट से लेकर वेडिंग रिसेप्शन वाली आउटफिट्स हैं।

PunjabKesari

जी हां, अनुष्का-विराट ने अपनी इंगेजमेंट से लेकर वेडिंग रिसेप्शन तक में सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइनर आउटफिट पहनी जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया। चलिए डालते हैं उनकी उन ड्रेसेज पर एक नजर। 

PunjabKesari

PunjabKesari

शुरूआत अनुष्का की इंगेजमेंट से करते हैं जिसमें अनुष्का ने मेहरून कलर की वेलवेट साड़ी पहनी और उसकी के साथ मैचिंग स्ट्रेपी ब्लाउज कैरी किया। 

PunjabKesari

मेहंदी सेरेमनी पर अनुष्का ने इसी डिजाइनर का ब्राइट कलर का लहंगा पहना।

PunjabKesari

वहीं शादी के दिन अनुष्का ने पेस्टल कलर का फ्लोरल इम्ब्रॉयर्ड लहंगा कैरी किया जोकि सब्यसाची द्वारा ही डिजाइन था। खास बात थी कि इस दौरान अनुष्का ने जो ज्वेलरी कैरी की वो भी इसी डिजाइनर की कलेक्शन से ली गईं थी। 

PunjabKesari

इतना ही नहीं, रिसेप्शन वाले लुक ने तो सभी को अनुष्का का दीवाना बना दिया क्योंकि इस मौके पर भी अनुष्का ने सब्यसाची की ही रैड एंड गोल्डन बनारसी साड़ी पहनी जिसने साथ अनुष्का ने हैवी ज्वेलरी कैरी की। रिसेप्शन साड़ी में अनुष्का का रॉयल लुक हर किसी को पसंद आया जिसके चर्चा कई दिनों तक रही। 

PunjabKesari

वहीं दूसरी रिसेप्शन पर अनुष्का ने गोल्डन कलर का लहंगा वियर किया जिसके साथ उन्होंने सब्यसाची लोगो(Logo) वाली वेस्ट बेल्ट कैरी की। सब्यसाची की कलेक्शन को लेकर अनुष्का का क्रेज यहीं खत्म नहीं हुआ बल्कि शादी-रिसेप्शन के बाद भी वो लगातार उन्हीं के आउटफिट में अपना न्यूली मैरिड ब्राइडल वाला स्टाइल फ्लॉन्ट कर रही और आज भी कभी कंभार किसी न किसी वेडिंग या अवॉर्ड फंक्शन में इसी डिजाइनर की ड्रेस वियर किए स्पॉट हो जाती हैं। मानो उनसे अनुष्का का खास कनेक्शन हो, भई हो भी क्यों ना सब्यसाची की कलेक्शन होती हैं काफी रॉयल हैं जो एक अलग स्टाइल स्टेटमेंट देती हैं।  

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static