दीपिका के बाद आलिया बनवाने जा रही हैं रणबीर के नाम का टैटू

punjabkesari.in Thursday, Aug 08, 2019 - 01:29 PM (IST)

बॉलीवुड में ऐसे कई कपल्स है जिनके अफेयर्स की खबरों आए दिन सुर्खियां में बनी रहती है, उन्हीं में से एक है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ये बात तो सभी जानते है लेकिन आलिया, रणबीर के प्यार में इतनी डूब चुकी है कि उनके नाम का टैटू तक बनवाने जा रही है, ये बात शायद की किसी को मालूम हो। 

 

जी हां, एक वीडियो में आलिया ने खुद खुलासा किया है कि वो अपनी बॉडी पर टैटू बनवाना चाहती हैं। उनके इस टैटू का कनेक्शन रणबीर कपूर से भी है। दरअसल, फ्रेंडशिप डे पर आलिया ने अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन संग शूट करते हुए कहा था कि अगर वो कभी भी टैटू बनवाएंगी तो 8 लिखवाएंगी,जिसका कनेक्शन रणबीर से है।

जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर की फुटबॉल जर्सी का नंबर भी 8 है।

 

 

आपको अगर याद हो तो पिछले साल आलिया भट्ट ने अपने सोशल अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें आलिया ने 8 नंबर की जर्सी पहनी थी। फोटो को आलिया ने कैप्शन दिया था, "to infinity & beyond". इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि आलिया रणबीर के लिए ये टैटू बनावा चाहती है। इतना ही नहीं, आलिया ने बताया कि शादी के बाद उन्हें दो बच्चे यानी लड़के चाहिए। 


बता दें कि आलिया से पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी रणबीर के नाम का टैटू (RK) अपनी गर्दन पर बना चुकी है लेकिन रणवीर सिंह से शादी के कुछ दिनों पहले ही उन्होंने उस टैटू को रिमूव कर डाला था। 


 

 
 

Content Writer

Sunita Rajput