आलिया के फ्लैट की तस्वीरें हुई Leak,13 करोड़ से भी ज्यादा है कीमत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2019 - 12:35 PM (IST)

आम लोगों की तरह सेलिब्रिटी का भी खुद का ड्रीम होम होता है, जहां वो अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर फैमिली या फिर अपनी जिंदगी के कुछ खास पल अकेले शांत भरे माहौल में बिता सकें। जहां कुछ सेलेब्रिटीज अपने घर की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं वहीं कुछ अपनी प्राइवेसी को बनाए रखते हैं। मगर मीडिया में किसी ना किसी तरह उनके घर की तस्वीरें वायरल हो ही जाती हैं। ऐसी कुछ फोटोज हाल ही में आलिया भट्ट के घर की भी सामने आईं है।

13 करोड़ से ज्यादा हैं आलिया के नए घर की कीमत 

दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट ने मुंबई के जुहू इलाके में अपने सपनों का महल खरीदा जिसकी कीमत 13 करोड़ से ज्यादा बताई जा रही थी। हालांकि आलिया ने अभी तक अपने घर की किसी भी तस्वीर को फैंस के साथ सांझा नहीं किया है। मगर कीमत के जिक्र सुनते ही फैंस उनके घर की लुक देखने के लिए एक्साइटेड है। फैंस की इस बेसब्री को खत्म करते हुए बता दें कि आलिया भट्ट ने यूट्यूब पर अपने चैनल के जरिए घर का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो फैंस को अपना घर व उसका इंटीरियर दिखाते नजर आ रही हैं।

नए घर में बहन के साथ शिफ्ट होगी आलिया 

इतना ही नहीं, उन्होंने अपना पर्सनल एक्सपीरियंस भी शेयर करते हुए कहा कि एक घर से दूसरे घर में शिफ्ट करना कितना मुश्किल होता है। आलिया ने बताया कि वह शुरुआत में अकेले नए घर में शिफ्ट होने वाली थीं लेकिन मेरी बहन ने पार्ट टाइम मेरे साथ और पार्ट टाइम पेरेंट्स के साथ रहने का फैसला लिया है।  

छोटी-छोटी चीज का आलिया ने रखा खास ख्याल 

इस वीडियो में आलिया के साथ उनकी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भी घर को सजाते हुए दिखाई दे रही हैं जिसमें आलिया के ड्रीम होम की किचन से लेकर बेडरूम और लिविंग रूम की लुक भी नजर आ रही हैं जिसको देखकर कहा जा सकता है कि इस घर की छोटी से छोटी चीज पर आलिया ने काफी ध्यान दिया है।

घर के बाद खरीदी वैनिटी वैन 

बता दें कि नया घर खरीदने के बाद आलिया ने एक वैनिटी वैन भी खरीदी थी जिसकी तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी थी। खास बात ये है कि आलिया की इस चलते-फिरते घर यानी वैनिटी वैन को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है जिसकी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- 'मेरे नए चलते फिरते घर की तस्वीर..गौरी खान।'

अगर आप भी नया घर बनाने या खरीदने वाले हैं तो आलिया के घर की तरह उसे डिजाइन करवा सकती हैं।

Content Writer

Sunita Rajput