क्या आप देखना चाहेंगे आलिया का Dream Home? कुछ ऐसा है घर का इंटीरियर

punjabkesari.in Saturday, Aug 12, 2017 - 01:47 PM (IST)

हर किसी का सपना होता है कि उनका अपना खुद का घर हो, ताकि घर का इंटीरियर वह अपनी पसंद से लगा सकें। किसी को यह सपना सपना ही बना रह जाता है तो  किसी का सच हो जाता है। हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई ऐसे स्टार्स है जिन्होंने लंबे समय बाद अपना ड्रीम होम तैयार किया। यहां तक उसकी इंटीरियर भी खुद ही पसंद किया। ऐसे ही एक्ट्रेस 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने वाली क्यूट और टैलेंटेड आलिया भट्ट का ड्रीम होम। आलिया के ड्रीम होम मुंबई स्थित है। वह अपनी बहन शाहीन के साथ वहां रहती है। आलिया ने उनके नए घर का एक-एक कोना अपनी पसंद से डेकोरेट कराया है। आज हम आपको लिए आलिया के इस खूबसूरत घर की तस्वीरें दिखाएंगे जिसका इंटीरियर है आलिया का पसंद किया हुआ। 


आलिया के खूबसूरत घर को सजाने का क्रेडिट जाता डायरेक्टर विकास बहल की पत्नी रिचा को जाता है। आलिया ने अपने घर को डिजाइन करने से पहले रिचा को सबकुछ बता दिया था कि उनको वहां क्‍या चाहिए और क्‍या नहीं चाहिए। दरअसल आलिया चाहती थी कि इस घर को मॉडर्न के बजाएं कुछ पुराने समय का टच भी दिया जाए। 


आलिया चाहती थीं कि उनका मेकअप रूम बड़ा सा हो। उनकी इस मांग को ध्यान रखते हुए उनका मेकअप रूम काफी स्पेस के साथ डिजायन हुआ है।


लिविंग रूम के बाहर लॉबी को काफी स्‍पेस दिया गया है। आलिया सुकून पसंद और शांत स्वभाव की हैं, इसीलिए घर में सफेद रंग को खास तौर पर अहमियत दी गई हुई है।

Punjab Kesari