फोटोग्राफर के मुंह से उतरा मास्क देखकर भड़के अक्षय कुमार

punjabkesari.in Monday, Jul 13, 2020 - 03:25 PM (IST)

कोरोना वायरस का कहर दिन ब दिन बढ़ता जा रहा हैं। पिछले 42 घंटे में कई टीवी व बॉलीवुड स्टार्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली जिससे इंडस्ट्री के लोग काफी सहमे आए हुए हैं। भई, सहमना लाजिमी भी हैं क्योंकि कोरोना संक्रमित लोगों की गिनती लगातार बढ़ती जा रही हैं जिस वजह से सभी तरह के प्रिकोशन्स लेने और भी जरूरी हो गए है, खासकर उन लोगों को लिए जो घर से बाहर काम या अन्य किसी वजह से निकल रहे हैं।

फोटोग्राफर का उतरा मास्क देख भड़के अक्षय कुमार 

इन सभी प्रीकॉशन्स में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ मास्क पहनना जरूरी हैं। हालांकि, स्टार्स खुद भी इस प्रीकॉशन्स को ले रहे हैं और मौके मिलते ही फैंस को भी इसकी सीख देते रहते हैं। हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं जिसमें अक्षय एक फोटोग्राफर्स पर भड़कते दिखाई दे रहे हैं। 

Akshay Kumar: Bollywood's $65m man | Financial Times

एक इंस्टा पेज ने शेयर की अक्षय की वीडियो 

अब आप सोच रहें होंगे कि भई, ऐसा क्यों...? दरअसल, कुछ मीडिया के लोग एक्टर की तस्वीरें ले रहे थे, लेकिन जब अक्षय ने एक फोटोग्राफर का मास्क मुंह की जगह गले में लटका देखा तो वह भड़क गए और फोटोग्राफर से बोले- इस मास्क को नाक पे लगा...! बस फिर क्या उनका यह रिएक्शन कैमरे भी कैद हो गया और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल। हालांकि, अक्षय की इस वीडियो पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई इस बात के लिए इनकी तारीफ कर रहा हैं तो कोई उन्हें ट्रोल। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🔊🔊 Naak pe laga mask!! says Akki to the pap team... from a few days back when he arrived at a studio in Juhu for a dubbing sesh! FOLLOW 👉 @voompla INQUIRIES 👉 @ppbakshi . #voompla #bollywood #akshaykumar #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on Jul 12, 2020 at 7:00am PDT

 

चलिए जानते हैं अक्षय की इस वीडियो पर कैसा है लोगों को रिएक्शन.... 

वीडियो देख यूजर्स ने दिए कई रिएक्शन 

एक यूजर ने उन्हें ग्रेट मैन कहा तो दूसरे ने लिखा- इसको Moral Policing का बहुत शौक है। 

PunjabKesari

जबकि एक यूजर्स ने उन्हें रियल हीरो लिखकर कमेंट किया। एक ने बोला- यह एक नंबर का झूठा शेमलेस Canadian हैं। वहीं एक ने बड़ा ही मजेदार कमेंट किया और लिखा- अक्की भाई, कुछ लोग सिर्फ नाक पोंछ कर गले में लटका लेते हैं। 

बता दें, अक्षय कुमार कोरोना वायरस को लेकर लगातार जनता को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं, एक्टर कभी अपने वीडियो के जरिए तो कभी ट्वीट के जरिए लोगों को इससे सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। उनकी बात कुछ हद तक ठीक हैं क्योंकि देश में मौजूदा हालातों को देखते हुए मास्क पहनकर रखना काफी जरूरी हैं, इसी में हमारी और देश की भलाई है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static