आमिर के साथ डांस करती दिखी श्लोका, देखिए प्री-वेडिंग बैश की वीडियो व तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Feb 27, 2019 - 05:45 PM (IST)

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को शादी के बंधन में बंधने वाले है। इससे पहले स्विट्जरलैंड के सेंट मॉरिट्ज (St Moritz) में प्री-वेडिंग बैश रखा गया जिसमें बॉलीवुड के सभी जाने-माने सितारों जैसे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, आमिर खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, शाहरुख खान और जैकलीन अन्य आदि ने शिरकत कीं। सभी ने सेंट मॉरिट्ज में विंटर वंडरलैंड का नजारा भी लिया।

 

 

सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग बैश की काफी वीडियो व तस्वीरें वायरल हो रही है। वहीं हाल ही में एक और वीडियो सामने आ रहा जिसमें आमिर खान श्लोका मेहता के साथ परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, दो दिन के इस प्री-वेडिंग बैश की शुरूआत संगीत सेरेमनी से हुई जिसमें सभी बॉलीवुड सितारों ने अंबानी परिवार के साथ अलग-अलग गानों पर फरफॉर्मेंस देकर फुल एंटरटेनमेंट किया। वहीं, संगीत के दौरान अंबानी और मेहता परिवार के बीच अंताक्षरी खेली गई जिसमें आमिर खान ने भी पार्टिसिपेट किया जिसमें वो श्लोका मेहता के साथ 'आती क्या खंडाला' सांग पर डांस किया। 

वहीं फंकशन में आए बैंड के म्‍यूजिक पर भी सभी सेलिब्रिटीज खूब थिरकते नजर आए, जिसका एक वीडियों भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्लोका और आकाश साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं।

 

एक वीडियो में शाहरुख, आमिर, श्लोका और आकाश सहित सभी मेहमान कलाकार 'गल्ला गोडि़यां' गाने पर डांस करते नजर आए। वहीं श्लोका मेहता का प्री-वेडिंग लुक भी वायरल हो रहा जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही।

उन्‍होंने ब्राउन और बेज कलर का लहंगा पहना जिसके साथ उन्होंने स्‍लीव्‍स की चोली पहनी श्‍लोका ने लहंगे के साथ मांगबेंदी और चौकर नेकलेस भी पहना हुआ है जो उनके ओवर ऑल लुक को कंप्लीट कर रहा है।

 

इससे पहले श्‍लोका का एक लुक और देखा गया था जब उन्होंने आकाश के साथ बग्घी में बैठ कर वेन्‍यू एंट्री ली थीं तब उन्‍होंने ब्‍लैक एंड व्‍हाइट कलर का कोट और व्‍हाइट कलर की स्‍कर्ट पहनी थी।

इस दौरान एक्ट्रेस करिश्मा कपूर शिमरी ड्रेस में नजर आईं। जहां की एक तस्वीर भी वायरल हो रही हैं। 

वहीं विद्या बालन मॉडर्न स्टाइल वाली फ्लोर लेंथ ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। 

 

Content Writer

Sunita Rajput