जब खराब मेकअप में नजर आई ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2017 - 09:30 AM (IST)

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : 'बॉलीवुड' की 'सुपरस्टार' ऐश्वर्या राय बच्चन सबसे खूबसूरत अदाकारा है। एक बच्ची की मां होते हुए भी वह काफी 'फिट' और सुंदर हैं। कई महिलाएं उनकी 'ड्रैसिंग स्टाइल' और 'लुक' की दीवानी हैं लेकिन कई बार ऐश्वर्या राय की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनका मेकअप काफी खराब नजर आया। जिस वजह से उन्हें हसीं का शिकार होना पड़ा। देखिए ऐसी ही कुछ तस्वीरों में जिसमें ऐश्वर्या के 'मेकअप आर्टिस्ट' ने उनका गलत 'हेयर स्टाइल' और मेकअप किया।
यह तस्वीर 2016 की कान फिल्म महोत्सव की हैं जिसमें ऐश्वर्या के होंठो पर लैवेंडर रंग की लिपस्टिक लगी है जिस वजह से उन्हें 'सोशल मीडिया' में काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।
इस रेड कार्पेट में ऐश्वर्या राय ने गुलाबी रंग का गाउन पहन रखा है और उनका मेकअप भी ड्रैस के रंग से एक जैसा ही है। इस खराब मेकअप की वजह से वह एक 'बार्बी डॉल' लग रही हैं।
इस  तस्वीर में ऐश्वर्या ने सफेद रंग की ड्रैस पहन रखी है जोकि काफी खूबसूरत है लेकिन आंखों पर गलत 'आई शैडोज' की वजह से उनका पूरा 'लुक' खराब हो गया है।
इसमें ऐश्वर्या का मेकअप और ड्रैस तो एक दम बढ़िया है लेकिन 'हेयर स्टाइल' में 'टॉप नॉट' बनाकर चेहरे की खूबसूरती खराब हो गई है।

Punjab Kesari