दूसरी सालगिरह पर गुस्से से लाल हो गई थी ऐश्वर्या

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 06:04 PM (IST)

अपनी शादी की सालगिराह को हर कपल अपनी यादों में हमेशा संजोकर रखना चाहता हैं, जिसमें छोटी-छोटी चीजों पर स्पैशल फीलिंग वाला एहसास होता है, वो बात अलग है कि कभी-कभी पार्टनर ओवर एक्साइटमेंट में ऐसी गलती कर बैठता है कि वो पल उनके पार्टनर के लिए अच्छा नहीं बल्कि बुरी यादों वाला पल बन जाता है जिसे वो चाहकर भी नहीं भूला पाता...ऐसा ही पल एक बार बॉलीवुड के पॉवरफुल कपल्स में से एक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जिंदगी में भी आ चुका हैं जिसे शायद ही दोनों कभी भूला पाए। 

अभिषेक ने शादी की सालगिरह को बना दिया था बुरी याद

दरअसल, बात इस कपल की शादी की दूसरी सालगिराह की हैं, जो इस कपल के लिए कभी ना मिटने वाली बुरी यादों में से एक बन गई। इस बात का जिक्र खुद एक इंटरव्यू में अभिषेक और ऐश ने किया था। इंटरव्यू में अभिषेक और ऐश्वर्या से एक-दूसरे के बारे में उस रोमांटिक पल के बारे में पूछा गया था जो उन्होंने एक दूसरे के लिए बिताया हो। हालांकि, इस सवाल को सुनकर पहले तो दोनों हंसने लगे, लेकिन फिर अभिषेक ने उस पल का जिक्र किया जब उन्होंने शादी की दूसरी सालगिरह पर समुद्र तट के किनारे ऐश्वर्या के लिए एक रोमांटिक डिनर डेट प्लान किया था, जो दोनों के लिए सरप्राइज कम बल्कि एक मुसीबत बन गया था।

पति का सरप्राइज बीवी के लिए बन गई थी मुसीबत 

उस वक्त ऐश ने बताया था कि 'जो लोग कहते हैं कि समुद्र तट के किनारे कैंडल-लाइट डिनर दुनिया में सबसे रोमांटिक चीज में से एक है। मगर हम कहना चाहेंगे कि इस बात पर विश्वास बिल्कुल भी मत करो। सबसे पहले तो हवा मोमबत्तियों को बुझा देगी और दूसरा यह कि आपके खाने में इतनी रेत आ जाएगी जोकि आपके मूड को बर्बाद करने के लिए काफी होगी।’ जी हां, शादी के दूसरी सालगिराह पर ऐश के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था जिसके बाद उन्हें गुस्सा भी आया। 

सुनिए वो किस्सा जब गुस्से से लाल-पीली हो गई थी ऐश 

खैर, ये तो था ऐश-अभिषेक की एनिवर्सरी का बुरा अनुभव, लेकिन कई कपल्स को ऐसा करते देखा जाता है जो अच्छा-अच्छा करने के चक्कर में अपने पार्टनर का मूड खराब कर देते हैं। इसलिए पार्टनर को सप्राइज करने से पहले पत्नी की पसंद वा नापसंद का ख्याल रखें और एक सरप्राइज बार-बार रिपीट ना करें, दूसरा एक्साइटमेंट में कुछ गड़बड़ ना करें। 

डायमंड या सोना नहीं, निकली अंगूठी की थी गिफ्ट 

आपको बता दें कि अभिषेक तो पहले भी ऐसी गलती कर चुके हैं। जी हां, साल 2007 में  अभिषेक ने एक अंगूठी देकर ऐश को प्रपोज किया था लेकिन वो अंगूठी ना तो डायमंड की थी ना ही सोने की बल्कि नकली थी। 

नकली अंगूठी के साथ ऐश को प्रपोज करने वाली बात पर अभिषेक ने कहा था कि उस वक्त दोनों फिल्म गुरु की शूटिंग कर रहे थे, शूटिंग में दोनों इतने बिजी थे कि अभिषेक ऐश्वर्या के लिए अंगूठी खरीदना ही भूल गए, जिसके बाद उन्होंने शूटिंग में यूज हो रही नकली अंगूठी देकर ही ऐश को प्रपोज कर दिया था। अभिषेक ने ऐश को टोरंटो में अपने होटल रूम की बालकनी में प्रपोज किया था। मगर फिर कभी ऐश्वर्या ने इस बात की शिकायत नहीं, दोनों की शादी को कई साल बित चुके हैं, अफवाहें तो बहुत उड़ी लेकिन इस कपल ने हमेशा इन अफवाहों को झूठा करारा दिया।

Content Writer

Sunita Rajput