ऐश्वर्या के इस शौंक को पूरा करने के लिए बच्चन परिवार ने पानी की तरह बहाया पैसा

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2017 - 11:23 AM (IST)

करोड़ों दिलों पर राज करने वाली ऐश्वर्या बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रैस में से एक मानी जाती है। भले ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्मों से काफी दूरी बना ली हो लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज भी उनकी चमक बरकरार है। खूबसूरती हो या फिर स्टाइलिश ड्रैसिंग लुक, ऐश्वर्या राय आज भी टॉप की हीरोइनों को कड़ी टक्कर दे रही है लेकिन क्या आपने इनकी चमक के पीछे का राज जानने की कोशिश की है। अगर नहीं तो आइए जानते है। 

प्रैग्नेंसी के दौरान ऐश्वर्या का वजन काफी हद तक बढ़ चुका था, जिसको देखकर लोगों ने उम्मीद की थी कि एेश का प्रैग्नेंसी के बाद अपनी पहले जैसी स्लिम फिगर पाना काफी मुश्किल है लेकिन जब ऐश प्रैग्नेंसी के बाद लोगों के सामने आई तो लोगों को विश्वास करना मुश्किल हो गया। एक बच्चे को जन्म देने के बाद भी ऐश्वर्या परफैक्ट फिगर में दिखी, जो काफी आश्चर्यजनक बात थी। उन्होंने अपने फिगर को पहले जैसे मेनटेन करने के लिए न तो कोई जिम ज्वाइन किया और न ही योग का सहारा लिया।  


खबरों के अनुसार ऐश ने प्रैग्नेंसी के बाद से ही एक चीज़ ऑनलाइन आर्डर करने का सिलसिला शुरू किया था। उन्होंने खुद को स्लिम रखने के लिए एक टोनिंग ऑयल बुक किया है। ऐश्वर्या काफी सालों से आयुर्वेदिक स्लिमिंग तेल का इस्तेमाल कर रही हैं। वह इस तेल को केरल से मंगवाती हैं। खास बात है कि बच्चना परिवार उस तेल की खेती के लिए काफी पैसा खर्च कर रहा है ताकि ऐश पूरी उम्र अपने आप को फिट रख सकें। 

Punjab Kesari