रानू के बाद अब यह नन्ही बच्ची बनी स्टार, सुरीली ही नहीं बड़ी दमदार भी है आवाज

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 10:14 AM (IST)

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल को अपनी सुरीली आवाज से काफी पॉपुलेरिटी मिली। अब रानू के बाद कई और लोग अपनी सिंगिंग से सोशल मीडिया पर छा रहे हैं इन्हीं में से एक है नाज़दीप साहोता (Naazdeep Sahota)। यह छोटी-सी बच्ची अपने गाने को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर छाई यह छोटी-सी बच्ची

नाज़दीप के सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें वह पंजाबी गाने गाते हुए दिखाई दे रही है। वीडियो में वह खानसाहब, गैरी संधू और सिंघा का गीत गा रही है। आइए सुनते हैं इस लड़की की आवाज में गाया गाना...

पंजाबी गीत गाते हुए वीडियो हुईं वायरल

नाज़दीप  के गानों को लोग काफी पसंद कर रहे है। बता दें कि एक मेले के दौरान इस लड़की ने 3 पंजाबी गाने गाए थे जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर छा गई। नाज़दीप सिंगर कवल सहोता की स्टूडेंट है। कवल ने सोशल मीडिया पर नाजदीप की कई वीडियोज अपलोड की है, जिसमें वह अलग-अलग गाने गाते हुए दिखाई दे रही है।

यही नहीं अब पंजाबी सिंगर खान साहब इस छोटी-सी बच्ची के अंदर छिपे टैलेंट को निखारने के लिए उनका साथ दे रहे है। हाल में ही खान साहिब ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने नाजदीप के साथ गाना रिकॉर्ड किया।

रानू, नाजदीप की तरह कई लोग एेसे हैं जो सोशल मीडिया के जरिए अपने अंदर छिपे टैलेट को लोगों के सामने लेकर आ रहे हैं। आपको हमारा यह पैकेज कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Content Writer

Priya dhir