कैटरीना के कमेंट के बाद और भी बोल्ड हुई जाह्नवी, पहना ट्रांसपेरेंट टॉप

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2019 - 06:19 PM (IST)

जाह्नवी को अक्सर जिम के बार शॉर्ट्स कपड़ों में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में जाह्नवी के जिमवियर को लेकर एक्ट्रैस कैटरीना ने चिंता जताई और उनके जिम लुक पर कमेंट भी कर डाला। इन दिनों कैट का ये कमेंट काफी सुर्खियों में बना हुआ लेकिन जाह्नवी के बचाव में सोनम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि  वो रेगुलर कपड़े भी पहनती हैं जिसमें वो काफी शानदार भी लगती हैं।

 

हालांकि उन्होंने जाह्नवी का नाम नहीं लिया लेकिन उनकी शॉर्ट्स व टॉप पहने हुए तस्वीर जरूर शेयर की। लगता है अब जाह्नवी भी कैटरीना को अपने तरीके से जबाव दे रही हैं। जी हां, एक बार फिर जाह्नवी बोल्ड अंदाज में स्पॉट हुई।  कुछ समय पहले ही जाह्नवी को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने शॉर्ट्स के साथ ट्रांसपेरेंट टॉप पहना, जिसके साथ उन्होंने दो चोटी बांध रखी थी और काफी बोल्ड भी लग रही थी। 

जाह्नवी ने अपना बोल्ड लुक दिखाकर जाहिर कर दिया है कि उन्हें किसी की बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो सिर्फ अपनी शर्तों पर जीती है, फिर चाहे लोग उनके कपड़ों या उनकी निजी लाइफ को लेकर ही क्यों न कमेंट करते रहे। बता दें कि जाह्नवी कपूर अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती है। फिर वो ट्रैडीशनल पहनें या वेस्टर्न, दोनों ही तरह के आऊटफिट्स उनपर खूब जंचते है। 

Content Writer

Sunita Rajput