शिमला की गलियों में सोनू के साथ मुंह छुपाए घूमती नजर आईं सारा अली खान

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2019 - 05:51 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान पिछले काफी समय से कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हाल में ही दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था हालांकि यह नहीं पता था कि यह दोनों गए कहां हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों से पता चला है कि यह कपल शिमला में एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है। 

शिमला की गलियों में सोनू के साथ दिखी सारा 

तस्वीरों में दोनों मुंह कवर किए हुए दिखाई दे रहे है ताकि कोई इन्हें पहचान ना सके लेकिन फैंस ने इन्हें पहचान ही लिया और जिसके बाद इन दोनों ने अपने फैन्स के साथ फोटो खिंचवाए। बता दें कि कार्तिक के फैन क्लब ने ये तस्वीरें शेयर की है। कार्तिक और सारा कई बार एक-दूसरे के साथ स्पॉट हुए है।

कार्तिक को डेट करना चाहती हूंः सारा

एक इंटरव्यू में सारा ने बताया था कि अगर उसे किसी को डेट करने का मौका मिले तो वह कार्तिक को डेट करना पसंद करेगी। इसके बाद से ही दोनों की नजदीकियां बढ़ी।कार्तिक से पहले सारा सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में थी। 

'लव आज कल 2' की प्रमोशन में बिजी हैं दोनों 

बता दें कि इन दिनों कार्तिक आर्यन और सारा अली खान (Sara Ali Khan) शिमला में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल 2' (Love Aaj kal 2) की शूटिंग कर रहे हैं। बिजी शेड्यूल से समय मिलते ही दोनों शिमला की सड़कों पर घूमने निकल पड़ें।  


Content Writer

Priya dhir