एक्ट्रेस ने बिना डॉक्टरी इलाज के कोरोना को दी मात

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 12:55 PM (IST)

कोरोनावायरस के खौफ के कारण हमारे आस-पास कितने ही ऐसे लोग है जो इसी डर के कारण खुद की मौसमी खांसी का भी चेकअप नही करवा रहे ताकि उन्हें कोरोना न हो और इस खौफ का कारण और कुछ नही बल्कि सोशल मीडिया पर आती फेक खबरें है। आज हम आपको उस एक  महिला के बारे में बताएंगे जिसे कोरोना था लेकिन वो बिना अस्पताल गए ठीक हो गई और अब वह पूरी तरह स्वस्थ है हम बात कर रहे हैं  जेम्स बॉन्ड एक्ट्रेस ओल्गा कुरिलेंको की जिन्होंने कोरोना जैसी महामारी से जंग जीत ली और वो भी बिना अस्पताल गए। 

दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी इस बीमारी की जानकारी 15 मार्च को सोशल मीडिया के जरिए  दी थी। जिसके बाद वह इसके लिए अस्पताल नही गई और खुद को 
आइसोलेशन में रखा ताकि बाकी अन्य लोगों को इसका संक्रमण न हो जाए। हालांकि वह समय-समय पर अपनी तबीयत की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचा रही थी। 

लोगों के साथ अपनी इस जर्नी को शेयर करते हुए वह बताती है कि पहले हफ्ते उन्हें बहुत तेज बुखार व सिर दर्द हुआ और फिर अगले हफ्ते तक वह फिर से स्वस्थ महसूस करने लगी।

हाल ही में उन्होंने अपने स्वस्थ होने की जानकारी भी सोशल मीडिया से जरिए दी उन्होंने लिखा, मैं पूरी तरह ठीक हो गई हूं। फिर से बताऊं तो, एक हफ्ते मुझे बहुत बुरा महसूस हूआ क्योंकि मैं तेज बुखार और सिरदर्द के साथ ज्यादातर समय बिस्तर पर ही थी। दूसरे हफ्ते में मेरा बुखार चला गया था, लेकिन हल्का कफ रहा और काफी थकान लग रही थी। 

उन्होंने बताया कि, दूसरे हफ्ते के अंत तक मैं एकदम ठीक हो गई, काफी हद तक मुझे कफ से भी राहत मिल गई थी। अब मैं अपने बेटे के साथ समय बिता रही हूं। एक्ट्रेस ने अपने फैंस का भी इंस्टा पोस्ट के जरिए शुक्रियाअदा किया था। 40 वर्षीय ओल्गा टॉम क्रूज के साथ फिल्म ‘ऑब्लिवियन’, और 2007 में आई फिल्म ‘हिटमैन’ में अहम भूमिका निभा चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में ‘द बे ऑफ साइलेंस’ का काम पूरा किया है। एक्ट्रेस के अलावा ऑल्गा प्रोड्यूसर और राइटर भी हैं।

अब यह उन लोगों के लिए एक मिसाल कहे या फिर एक आशा की किरण लेकिन इससे ये तो साबित होता है कि जितना लोग इससे घबरा रहे है या डर रहे है उतनी खतरनाक ये बीमारी नही है अगर हम अपने मन को स्ट्रांग रखे तो हम और हमारा शरीर इससे भी बड़ी बीमारी से लड़ सकता है। 

स्ट्रांग रहे , स्वस्थ रहे और अफवाहों से बचे। 

Content Writer

Vandana