अपना पुराना घर छोड़ इस घर में शिफ्ट होंगे अभिषेक-ऐश्वर्या, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Jan 06, 2018 - 07:10 PM (IST)

अभिनेत्रा अभिषेक बच्चन वैसे तो देश-विदेश में बिखरी अपनी करोड़ो की प्रॉपर्टी के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते है लेकिन इन दिनों अभिषेक-ऐश्वर्या अपने नए घर को लेकर काफी चर्चा में है। उनके नए घर की तस्वीरे सोशल साइट पर काफी वायरल भी हो रही है।  

बताया जा रहा है कि अभिषेक-ऐश्वर्या ने मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में अभिषेक और ऐश्वर्या ने शानदार फ़्लैट खरीदा है, जो काफी खूबसूरत फ्लैट है। यह फ्लैट लगभग 5,500 स्क्वायर फीट में फैला है। खबरें तो यह भी कि उन्होंने इस फ्लैट को  2015 में 21 करोड़ रूपए में खरीदा था। 

हालांकि इस बात की पुष्टी अभी तक नहीं हुई कि अभिषेक और ऐश्वर्या अपने पुराने घर यानी जुहू इलाके में स्थित जलसा घर को जोड़ कर कब इस घरव में शिफ्त होंगे। आइए देखते है उनके घर की कुछ शानदार तस्वीरें। उनके इस नए घर का इंटीरियर देखकर आप भी कुछ आईडिया ले सकते है और अपने घर खूबसूरत दिखा सकते है। 


 
सूत्रों के अनुसार इसी बिल्डिंग में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी घर लिया है, जिसका एरिया लगभग 7 हज़ार स्क्वायर फीट बताया जा रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार अभिषेक और ऐश्वर्या इस घर में जल्द ही शिफ्ट हो सकते हैं, लेकिन यह तय नहीं है कि वह अपना जुहू में स्थित घर छोड़ेंगे या नहीं।

Punjab Kesari