मामा-बुआ के बेटे को राखी बांध ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने मनाया रक्षा बंधन, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2019 - 01:12 PM (IST)

रक्षाबंधन की धूम भारत के हर कोने में देखने को मिली। वहीं कुछ तस्वीरों ने तो इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ भी शेयर की। ऐसे में विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन कैसे पीछे रह जाती। ऐश्वर्या ने भी अपने सोशल अकाउंट से रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वो अपने ससुराल व मायके वालों के साथ राखी सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं। 

 

बच्चन परिवार में राखी का जश्न जोरो पर रहा। जहां श्वेता बच्चन नंदा ने भाई अभिषेक बच्चन को राखी बांधी, वहीं आराध्या ने बुआ श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्या नंदा के साथ राखी का त्योहार मनाया।

तस्वीरों में अराध्या की बुआ के लड़के अगस्त्या के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही है। भाई अगस्त्या के हाथ में राखी बांधते हुए आराध्या की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। इसके अलावा अराध्या ने मामा के बेटे को भी राखी बांधी जिसकी तस्वीर भी सामने आई।

इस तस्वीर में ऐश्वर्या, बेटी की राखी बांधने में मदद कर रही हैं। इसके अलावा अराध्या ने मामा के बेटे को भी राखी बांधी। वहीं ऐश्वर्या ने भी अपने भाई को राखी बांध तस्वीर शेयर की। 

 

बता दें कि इस दौरान अराध्या और ऐश्वर्या ने व्हाइट कॉम्बिनेशन के आउटफिट पहने हैं, दोनों ही एथनिक लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 


 

Content Writer

Sunita Rajput