50 प्लस हसीनाओं का जलवा आज भी कायम, नहीं दिखतीं बूढ़ी

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 05:36 PM (IST)

हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के लिए सबसे बड़ी चुनौती होती है अपने स्टारडम को बरकरार रखना। इस गलेमरस दुनिया में आज यंग एक्ट्रेस से ज्यादा 50 प्लस हिरोइनो के चरचें ज्यादा है। तो चलिए आज हम उन एक्ट्रेस की बात करेंगे जिनकी उम्र तो 50 साल से ज्यादा है पर उनका स्टारडम आज भी बरकरार है.....

PunjabKesari
 इसमे सबसे पहला नाम आता है रेखा का...रेखा ने लंबे समय तक अपने चाहने वालों के दिलों पर राज किया है। वह 65 साल की हो चुकी है पर उनकी खूबसूरती किसी यंग एक्ट्रेस से कम नही है। अवार्ड फंकशन हो या कोई पार्टी ... वह हर बार सुर्खीयों में छाई रहती है।

 

PunjabKesari
90's की सबसे फेमस एक्ट्रेस व धक-धक गर्ल माधुरी बेशक 50 पल्स हैं  लेकिन उनको देखकर कोई उनकी उम्र का अदांजा नही लगा सकता। वह बेहद खूबसबरत व फिट है।
PunjabKesari
ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को कौन नही जानता, उनकी खूबसूरती व उनकी सिंपलीसिटी के सब दिवाने है चाहे इस इंडस्ट्री से उन्होने दूरी बना ली हो पर आज भी वह लाईमलाइट में रहती है।

PunjabKesari
बधाई हो में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली नीना गुप्ता 60 साल की है पर नीना की ऐनर्जी को देखकर कोई नही कह सकता कि वे 50 पल्स है। इस उम्र में भी उनका करियर ग्रोथ कर रहा है। वह आए दिन अपनी खूबसूरत पिचरस इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है।

PunjabKesari
 बॉलीवुड में सारा अली खान की अम्मी को कौन नही जानता....अमृता सिंह 60 पल्स हैं. पर आज भी उनकी अदाओं, उनकी खूबसूरती के सब दिवाने है। वह बेहद एक्टिव हैं और अभी तक पिल्मों में काम कर रही है।

PunjabKesari
 द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली अर्चना पूरन सिंह भी 50 पल्स है पर उनका जलवा आज भी बरकरार है।  हाल ही में अर्चना हाउसफुल 4 में नजर आई थीं।

भई ये तो थी वो अदाकारां जो 50 पल्स होकर भी सबके दिलों पर राज कर रही है। आप की इनमें से कौन सी है फेवरेट एक्ट्रेस ..हमें कंमेट बाक्स में बताना न भूले।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static