फिल्म के लिए इन स्टार्स ने बॉडी के साथ किया एक्सपेरिमेंट, बॉलीवुड की 2 एक्ट्रेस भी शामिल

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2019 - 06:57 PM (IST)

बॉलीवुड स्टार्स को फिल्म में सक्सेस पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। फिल्म में मिले रोल के साथ स्टार्स कभी समझौता नहीं करते। फिल्म में खुद को किरदार में ढलने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। आज हम आपको एेसे स्टार्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने रोल में ढलने के लिए अपनी शरीर से खिलवाड़ किया। 

 

फरहान अख्तर

एक्टर फरहान अख्तर ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन फिल्म भाग मिल्खा भाग उनके करियर की सबसे हिट फिल्म साबित हुई। फिल्म में फ्लाइंग किंग मिल्खा का लुक पाने के लिए उन्होंने जमकर पसीना बहाया। 

रणदीप हुड्डा

एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपनी बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2001 की मीरा नायर की मॉनसून वैडिंग फ़िल्म से की। फिल्म सरबजीन में उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया। इस फिल्म के लिए उन्होंने 28 दिन में 18 किलो वजन घटाया था। 

प्रियंका चोपड़ा

अपनी बेहतरीन एक्टिंग के चलते प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड व हॉलीवुड में राज कर रही है। प्रियंका ने फिल्म मैरी कॉम के लिए काफी मेहनत की। उन्होंने एक खिलाड़ी की तरह डाइट ली। उनकी यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। 

भूमि पेडनेकर 

आज स्लिम ट्रिम दिखने वाली भूमि पहली काफी मोटी दिखती थी। भूमि ने अपनी डेब्यू फिल्म 'दम लगा के हईसा' के लिए 30 किलो वजन बढ़ाया, जोकि सुपरहिट हुई। 

आमिर खान 

लंबे समय से बॉलीवुड में राज करने वाले आमिर खान अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते है। आमिर हर फिल्म में अलग अंदाज में नजर आते हैं। फिल्म दंगल के लिए आमिर ने अपना काफी वजन बढ़ाया था ताकि उनकी बॉडी रोल के हिसाब से फिट बैठ सकें। इस फिल्म ने खूब कमाई की थी। 


Content Writer

Priya dhir