कियारा के कलीरे में दिखी सिद्धार्थ के सबसे करीबी की तस्वीर,  देखने लायक है चांद-तारों का डिजाइन

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 12:06 PM (IST)

आज के बाद किसी खूबसूरत दुल्हन की जब भी बात की जाएगी तो कियारा आडवाणी का नाम जरूर लिया जाएगा। वह भी उस लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं, जिनके लुक से इंस्पायर होकर दुल्हनें अपनी शादी को यादगार बना सकेंगे। वैसे तो एक्ट्रेस शादी के जोड़े में पहले भी नजर आ चुकी हैं लेकिन दुल्हन बनने की असली खुशी इस बार उनके चेहरे पर साफ देखी जा रही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


कियारा के लुक को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि  हकीकत में दुल्‍हन बन कर वह एकदम राजकुमारी लग रही थी। खूबसूरत लहंगे के साथ- साथ ब्राइडल ज्वेलरी, चूड़ा और कलीरों ने उनके लुक को रॉयल बनाने का काम किया था। इस बीच सबसे ज्यादा ध्यान खींचा उनके कलीरों ने।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrinalini Chandra (@mrinalinichandra)


यह कलीरे कपल की लवस्टोरी को बयां कर रहे हैं। इसमें जिस तरह चांद, तारों, तितलियों के जरिए इनका प्यार दिखाया गया है वह काबीले तारीफ है। दरअसल इन कलीरो को डिजाइनर मृणालिनी चंद्रा ने डिजाइन किया है। उन्होंन खुद इसकी डिटेल शेयर की है। मृणालिनी चंद्रा ने कियारा के लिए लिखा- "खूबसूरत कलीरा, हमारी खूबसूरत दुल्हन के लिए। जो सूरज, चांद और तारों के साथ सपनों की जादुई दुनिया बनाते हैं। कपल की खूबसूरत लव स्टोरी के साथ डिजाइन किया गया।"

मृणालिनी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में इन कलीरों को बारीकी से दिखाया गया है। इसके साथ ही इन कलीरों में एक और खास बात यह थी कि इसमें सिद्धार्थ का पेट डॉग ऑस्कर की तस्वीर बनाई गई है। ऑस्कर इस दुनिया में नहीं है ऐसे में उसे कियारा की तरफ से एक प्यारा ट्रिब्यूट दिया गया। 


 चांद और तारों से सजे इस कलीरों को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि इसमें KS भी लिखा हुआ है, जिसका मतलब है कियारा और सिद्धार्थ। इसके अलावा कई लड़ियों में तितलियां भी पिरोई गई थीं। अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए आप भी कलीरों में अपनी शादी की डेट, कुछ पवित्र धार्मिक शब्द और अपनी लव स्टोरी के बारे में बता सकती हैं। 
 

Content Writer

vasudha