चोकर स्टाइल एक्सेसरीज का आया ट्रैंड (PIX)

punjabkesari.in Friday, Sep 16, 2016 - 11:48 AM (IST)

महिला की खूबसूरती बिना आभूषण के अधूरी सी लगती है। आऊटफिट्स कितना भी स्टाइलिश और महंगा क्यों ना हो बिना ज्यूलरी के ग्रैसफुल नहीं दिखता। ज्यूलरी की चवाइस ड्रैस की लुक पर डिपैंड करती हैं अगर आप फैमिली फंक्शन में ट्रैडीशनल आऊटफिट्स का चुनाव कर रही हैं तो जाहिर सी बात है कि ज्यूलरी भी ट्रैडीशनल ही होनी चाहिए।

फैमिली फंक्शन में लोग कुंदन, पोल्का स्टाइल, स्टड और डायमंड ज्वैलरी को ज्यादा प्रैफरेंस देते हैं लेकिन कहीं ना कहीं लोग आर्टिफिशल ज्यूलरी को ज्यादा अहमियत देने लगे हैं क्योंकि एक तो आपको इसमें एक से बढ़कर एक लेटेस्ट ट्रैंडी डिजाइन मिल जाते हैं, दूसरा इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं होती इसलिए इसे आसानी से हर कोई खरीद सकता है लेकिन ये तो हो गई ना शादी और किसी पार्टी समारोह में पहने जाने वाले आभूषण। रोजाना के लिए भी आजकल हल्की-फुल्की एक्सेसरीज पहनना एक फैशन बन गया है। 

स्टाइलिश सी आऊटिंग पर जाना हो, नाइट की हल्की फुलकी पार्टी अटैंड करनी हो या शॉपिंग करने जाना हो छोटी मोटी एक्सेसरीज पहनी हो तो आपकी पर्सनैलिटी काफी दमदार नजर आती है। आप बीडेड, चौकर, लेयरिंग चेन, मोटे थ्रेड (धागे) से बनी ये नेकलेस को अपनी ड्रैस और स्टाइल के हिसाब से इन्हें आसानी से कैरी कर सकते हैं।

इन दिनों चोकर स्टाइल एक्सेसरीज खूब ट्रैंड में चल रही है। बॉलीवुड सितारों को भी आप चोकर स्टाइल में नैकलेस, रिंग, ब्रेसलेट पहने देख सकते हैं।  चोकर स्टाइल एक्सेसरीज आप वेस्टर्न आऊटफिट्स के साथ कैरी करे तो ज्यादा अच्छा लगता है। अगर आप बोल्ड लुक चाहते हैं तो इस तरह के एक्सेसरीज प्रफैक्ट लुक देती है। वैसे तो यह गोथिक लुक ब्लैक में ही ज्यादा पसंद की जाती है लेकिन इन दिनों बाजार में आपको बहुत सारे कलर भी मिल जाएंगे और डिजाइन भी। दूसरा यह ज्यादा महंगे भी नहीं हैं। आप नेकलेस  पेंडेट और लेयरिंग चेन स्टाइल में भी ले सकते हैं।

Content Writer

Vandana