टीवी के 10 स्टार्स जिन्होंने अपनी ही को-स्टार से कर लिया ब्याह

punjabkesari.in Monday, Aug 09, 2021 - 06:12 PM (IST)

प्यार कब किसके साथ हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता, अब टीवी के कुछ कपल्स को देख लीजिए जो ऑनस्क्रीन कपल का रोल निभाते-निभाते रियल लाइफ में कब एक-दूसरे को अपना प्यार समझ बैठे, उन्हें भी मालूम नहीं चला। इन जोड़ियों ने ना सिर्फ एक-दूसरे को दिल दिया बल्कि अपना हमसफर भी चुन लिया। इन जोड़ियों को असल जिदंगी में साथ देखकर फैंस भी खुश है। तो चलिए जानते हो उन स्टार्स के नाम जो अपने को-स्टार से ही कर बैठे प्यार।

शुरूआत गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी से कर लेते है जिन्होंने 'रामायण' में राम-सीता का रोल निभाया। गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी की मुलाकात एक टैलंट शो के दौरान हुई थी लेकिन 'रामायण' में दोनों की जोड़ी को हर घर में खूब पसंद किया गया और देखते ही देखते गुरमीत-देबीना रियल लाइफ में राम-सीता की जोड़ी बन गए।

PunjabKesari

शरद केलकर-कीर्ति गायकवाड़ 

पॉप्युलर टीवी एक्टर शरद केलकर ने अपनी को-स्टार कीर्ति गायकवाड़ से शादी की थी। दोनों पहली बार दूरर्शन के हिट शो 'आक्रोश' में मिले थे। 'सीआईडी स्पेशल ब्यूरो' के दौरान शरद और कीर्ति एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे। इसके बाद दोनों टीवी शो 'सात फेरे' में नजर आए और फिर 2005 में रियल लाइफ कपल बन गए।

PunjabKesari

आमिर अली- संजीदा शेख

संजीदा शेख ने भी अपने को-स्टार आमिर से शादी की। दोनों को नच बलिए शो के दौरान प्यार हुआ और फिर शादी लेकिन बीच में खबरें आई कि दोनों की शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही।संजीदा बिना बताए आमिर का घर छोड़कर चली गई थी। हालांकि, अभी तक तलाक का केस फाइल नहीं हुआ है।

PunjabKesari

दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम

दीपिका कक्कड़ ने भी अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम से साल 2018 में शादी की। टीवी शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर दोनों का प्यार परवान चढ़ा जिसमें दोनों ही पति-पत्नी के रोल में नजर आए थे लेकिन दोनों रियल लाइफ में भी पति-पत्नी बन गए। दोनों अब अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

PunjabKesari

हितेन तेजवानी-गौरी प्रधान

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान की पहली मुलाकात एक ऐड शूट के वक्त हुई लेकिन प्यार 'कटुम्ब' शो के दौरान हुआ जिसके बाद गौरी और हितेन ने 2003 में शादी कर ली। अब उनके दो जुड़वां बच्चे हैं।

PunjabKesari

सरगुन मेहता-रवि दुबे

सरगुन मेहता ने भी अपने को-स्टार को ही अपना लाइफ पार्टनर बना लिया। शरगुन की रवि दुबे से मुलाकात टीवी शो '12/24 करोल बाग' के सेट पर साल 2009 में हुई थी। दोनों में पहले दोस्ती और फिर प्यार हुआ। प्यार के बाद शादी। रवि ने  डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 5' में रिंग के साथ सरगुन को प्रपोज किया था।

PunjabKesari

राम कपूर-गौतमी

राम कपूर ने गौतमी के साथ टीवी शो 'घर एक मंदिर' में किया। इसमें गौतमी ने राम की भाभी को रोल प्ले किया लेकिन बाद वो उनकी पत्नी बन जाती है। शो में तो दोनों पति-पत्नी बन गए लेकिन रियल लाइफ में भी इन्होंने एक-दूसरे से शादी कर ली।

PunjabKesari

दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया

दिव्यांका और विवेक को भी शूट दौरान प्यार हुआ। दोनों ने टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में साथ काम किया और इसी दौरान एक-दूसरे को दिल दे बैठे। हालांकि, इससे पहले दिव्यांका शरद मल्होत्रा को डेट कर रही थीं लेकिन यह रिश्ता नहीं चल पाया तो दिव्याका वे विवेक से शादी कर ली। 

PunjabKesari

राकेश बापट-रिद्धी डोगरा

राकेश बापट और रिद्धी डोगरा को भी 'मर्यादा: लेकिन कब तक?' के दौरान प्यार हुआ। साल 2012 में राकेश और रिद्धी ने शादी कर ली, लेकिन 2019 में दोनों अलग हो गए।

PunjabKesari

जय भानुशाली- माही वीजे

सबसे क्यूट कपल जय और माही ने एक साथ नच बलिए में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था और इसके 5 वें सीजन के विजेता भी बने थे। फिर दोनों में प्यार हुआ और फिर शादी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static