प्रियंका-निक के घर गूंजेगी किलकारियां! यहां देंगी पहले बच्चे को जन्म

punjabkesari.in Tuesday, Nov 30, 2021 - 05:49 PM (IST)

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से पति निक जोनस संग तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। सोशल मीडिया से जोनस सरनेम हटाने के बाद से लोग कयास लगा रहे हैं कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा। जिसे सुन फैंस काफी नाराश हो गए थे। वहीं इस बीच निकयांका को लेकर एक गुड न्यूज सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि प्रियंका और निक अपने फर्स्ट बेबी की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि यह दावा प्रियंका के ही करीबी ने किया है। कहा तो यह भी जा रहा है कि प्रियंका लॉस एंजिल्स में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। जिसे लेकर कपल बेहद ही खुश है। फिलहाल प्रियंका और निक की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

PunjabKesari

बता दें बीते कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जोनस सरनेम हटा दिया था। जिसके बाद से प्रियंका और निक के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा। जिसके बाद प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने इस खबर को अफवाह बताया। इसके साथ ही एक्ट्रेस की मां ने लोगों से अपील करते हुए कहा था कि वो इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाएं। हालांकि तलाक की खबरों को लेकर अभी तक कपल का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि प्रियंका और निक में 10 साल का अंतर है। जिसके चलते दोनों अक्सर यूजर्स के निशाने पर रहते हैं। हालांकि लोगों की नेगिटिव बातों को इग्नोर करते हुए दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ही अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Related News

Recommended News

static