Shahrukh के Mannat को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला?

punjabkesari.in Tuesday, Jan 11, 2022 - 01:01 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बंगले को हाल में बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इसी मामले में मध्य प्रदेश पुलिस ने एक व्यक्ति को मुंबई आतंकी हमले की अफवाह फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस व्यक्ति ने कथित रूप से मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में पिछले हफ्ते वीरवार को फोन कर आतंकी हमला होने की सूचना दी थी। बता दें कि यह फोन अफवाह फैलाने के इरादे से किया गया था। यह जानकारी एक अधिकारी ने रविवार को दी है।

शाहरुख को धमकी देने वाला गिरफ्तार

फोन करने वाले ने खुद की 'जितेश ठाकुर' के रूप में पहचान करवाई। मुंबई पुलिस के मुताबिक, इस व्यक्ति ने दावा किया था कि वह थल सेना से है और मुंबई में 'न्यूक्लियर बम' के साथ हमला होगा। आरोपी के मुताबिक, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी) रेलवे स्टेशन, कुर्ला रेलवे स्टेशन, अभिनेता शाहरुख खान के बंगले के पास और नवी मुंबई के खारघर में एक गुरुद्वारे के पास जैसी जगहों पर बमबारी होगी।

PunjabKesari

मध्य प्रदेश में किया गया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने इस फोन के बाद विभिन्न स्थानों पर तलाशी अभियान चलाया लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया। जबलपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेल ने बताया कि 35 वर्षीय जितेश ठाकुर को महाराष्ट्र पुलिस द्वारा साझा किए गए मोबाइल नंबर के आधार पर शनिवार को गिरफ्तार किया गया और जेल में भेज दिया गया है।

बेरोजगार है आरोपी

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस आरोपी ने 6 जनवरी को मुंबई पुलिस को फोन किया था। उन्होंने बताया कि आरोपी बेरोजगार है और उसे शराब पीने की लत है। आरोपी के खिलाफ जबलपुर में संजीवनी नगर पुलिस थाने में आपराधिक धमकी देने और लोक सेवक को गलत जानकारी देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। खांडेल ने बताया कि इस व्यक्ति ने मध्य प्रदेश में पहले भी अफवाह फैलाने के लिए फोन किए थे और कई बार पुलिस के 'डायल 100' में तैनात कर्मियों से झगड़ा भी किया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static