सलमान नहीं, कपूर फैमिली के ये 3 लोग भी नहीं चाहते मलाइका-अर्जुन की जोड़ी!

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 05:36 PM (IST)

पिछले साल से मलाइका-अर्जुन अपने लव अफेयर को लेकर काफी चर्चा में है। आए दिन उनको एकसाथ डिनर डेट तो कभी इवेंट में स्पॉट किया जाता हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को छिपाने की लाख कोशिश की लेकिन अब उनका रिश्ता जगजाहिर हो चुका है। खबरें तो यह भी आ रही है कि दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मगर अपनी पसंद से हमसफर का प्यार पाना इतना आसान नहीं, आम कपल्स की इस तरह कपल को भी एक-दूसरे साथ पाने के लिए कई तरह का मुश्किलों को सामना करना पड़ रहा हैं। 

 

हाल ही में खबर आई थी कि मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान के भाई सलमान खान अर्जुन-मलाइका के रिश्ते की खबर सुनकर काफी गुस्सा हैं। इसी नाराजगी की वजह से उन्होंने अपने घर में अर्जुन व बोनी कपूर की एंट्री बंद कर दी हैं। मगर इसके अलावा कपूर खानदान में कई और ऐसे लोग है जिन्हें इन दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं है।


 
सोनम कपूर है नाखुश

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम कपूर को इन दोनों के रिश्ते से एतराज हैं क्योंकि वो मलाइका को पसंद नहीं करतीं। वह नहीं चाहती कि मलाइका और अर्जुन की शादी हो। आपको हैरानी होगी कि सोनम अपने भाई अर्जुन का हिदायत भी दे चुकी है कि वह मलाइका से दूर रहें। 

बोनी और अंशुला भी नहीं दोनों की शादी के लिए तैयार

कपूर खानदान में सिर्फ सोनम को ही नहीं बल्कि बोनी कपूर और बहन अंशुला को भी अर्जुन और मलाइका के रिश्ते से एतराज है। ये भी नहीं चाहते कि अर्जुन गर्लफ्रेंड मलाइका से अपनी नजदीकियां बढ़ाएं।  

अर्जुन-मलाइका के सपोर्ट में हैं चाचा संजय कपूर

खबरों के मुताबिक, अर्जुन के चाचा तो मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को पूरी तरह के एक्सेप्ट कर चुके हैं। वहीं, जाह्नवी व अनिल कपूर भी काफी हद तक इनके रिश्ते से खुश नजर आ रहे है लेकिन देखना यह है कि अर्जुन और मलाइका अपने रिश्ते में सफल हो पाएंगे या नहीं?   

Content Writer

Sunita Rajput