ट्रैंड में आए इन लिप कलर्स ने मचाया धमाल, आप भी करें ट्राई (Pics)

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2016 - 01:08 PM (IST)

फैंशन की बात करें तो कपड़़ों से लेकर फुटवियर,ज्वैलरी और मेकअप सब इसी में आता है। लड़कियां अपने आप को खूबसूरत दिखाने के लिए बहुत एक्सपैरीमेंट करती हैं ताकि वह लोगों के आकर्षण का केन्द्र बन सके। इसी कारण आजकल गर्लज कॉनस में ऐश के लगाए हुए पर्पल लिप करल को पिक अप करते नजर आ रही हैं। ऐसे ही कुछ और लिप शेड भी हैं जो आजकल चलन में हैं। आइए जानते हैं इन नए शेड्स के बारे में....
 
 
- पर्पल लिप शेड का ट्रेंड कांस फिल्म फेस्टिवल में ऐश को लगाने के बाद चलन में आया। लड़कियां इस अंदाज को खूब फॉलो भी कर रही हैं। पार्टी हो या गेट टू गैदर पर्पल लिप शेड का इस्तेमाल आप किसी भी मौके पर कर सकते हैं।
 
 
- बेरी रंग की लिपस्टिक का शेड का बॉलीवुड और हॉलीवुड की बहुत सी हीरोइने ट्राई कर रही हैं। इस रंग में आपको मिलते जुलते कई तरह के शेड मिल जाएगें। आप अपनी पसंद के हिसाब से हल्का या गहरा कोई भी रंग इस्तेमाल कर सकती हैं। 
 
- वाइन लिप शेड की बात करें तो शादीशुदा हो या फिर कुवारी हर किसी लड़की पर यह शेड खूब फबता है। हॉलीवुड में इस तरह के लिप शेडस की धूम है। यह बात तो वाकेई में सच है कि इसे लगाने के बाद आप बेहत हॉट दिखाई देने वाली हैं। 
 
 
आप भी अगर आपनी लुक को बदलना चाहते हैं और कुछ अलग दिखना चाहते हैं तो इन रंगों को एक बार जरूर ट्राई करें।

Punjab Kesari