लड़कियों की इन अदाओं के ही दीवानें होते हैं लड़के

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2017 - 12:35 PM (IST)

रिलेशनशिप :  मॉडर्न समय में लोग इतने एडवांस हो चुके हैं कि शायद ही कोई लड़का या लड़की हो जिसका अफेयर न चलता हो। एेसे में लड़कियां लड़कों को पटाने के लिए कई उपाय अपनाती है। लेकिन आज हम आप लोगों को बताएगें कि लड़को को कैसी लड़कियां अच्छी लगती हैं।


1. चेहरे की मुस्कान
लड़कियों की खूबसूरत मुस्कान लड़कों को अपनी तरफ प्रभावित करने के लिए काफी हैं क्योंकि लड़कों को लड़कियों की मुस्कान बहुत अच्छी लगती हैं और यह मुस्‍कान सीधे उनके दिल को छूती है।


2. अच्छा स्वभाव और आत्मविश्वास
लड़कों को वही लड़कियां पंसद आती है जो खुले स्वभाव की हो और दिल की मजबूत हो। ऐसी लड़कियों को लड़के पंसद नहीं करते जो हर काम में पीछे हो और दूसरों पर निर्भर रहने वाली हो। 


3. पाजीटिव सोच
ऐसी लड़कियों को लड़के पसंद करते है जो हमेशा खुश रहे और उसकी सोच सबसे अलग हो। जिंदगी में नाकरात्मक सोचने वाली और अपने आप में घंमड रखने वाली लड़कियों को कोई पंसद नहीं करता।


4. मजाकिया स्वभाव
मजाकिया लड़की के साथ हर कोई रहना पसंद करता है और लड़कों को भी ऐसी लड़कियां खूब अच्छी लगती हैं जो खुद भी हंसे और औरों को भी हसाएं।


5. शर्माना
भरी महफिल हो और लड़के की नजर आप पर टिकी हो ऐसे में अगर आप नज़ाकत के साथ शर्माती हैं तो यह अंदाज आपका लड़को के लिए जादूगरी का काम करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static