सांवली स्किन पर खूब खिलते हैं प्रियंका चोपड़ा के ये 5 लिप शेड्स

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 06:09 PM (IST)

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखरने वाली प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। खूबसूरत दिखने के लिए वह चाहे और कोई मेकअप करें या न करें। मगर वह लिप शेड लगाना कभी नहीं भूलती। होठों पर रंग लगाने से प्रियंका और भी सुंदर लगती हैं। अगर अगर आपकी स्किन भी सांवली है तो प्रियंका चोपड़ा के पसंदीदा 5 लिपशेड लगा सकती हैं। इनको लगाने से आपको ग्लैमरस लुक मिलेगा।


1. न्यूड लिप शेड 

PunjabKesari
डस्की स्किन वालों पर यह लिप शेड बहुत अच्छी लगती है। प्रियंका को भी इस तरह की लिप शेड बहुत पसंद हैं। खास मौको पर परफैक्ट लुक के लिए प्रियंका ने इस न्यूड शेड को ही चुना।

 

2. रेड लिप शेड

PunjabKesari
ये लिप शेड हर स्किन टाइप पर अच्छी लगती है। प्रियंका को भी बहुत बार रेड लिपस्टिक में देखा गया है। वह इस लिप शेड में बहुत ग्लैमरस दिखती हैं।

 

3. ब्राउन लिप शेड

PunjabKesari
ये लिप शेड डस्की स्किन पर काफी अच्छा लगता है। बस इस लिपस्टिक की एक स्ट्रोक लगाने से ही आप सुंदर दिखेंगे।

 

4. मेहरून लिप शेड

PunjabKesari
मेहरून रंग काफी पसंद किया जाता है। यह कलर रॉयल्टी और बहादुरी को दर्शाता है। सभी मौसम में फैशनेबल होने के कारण यह हर भारतीय महिला को सूट करता है। चाहे सांवला रंग हो या गेहुआं, मेहरून लिप कलर सब पर अच्छा लगता है। प्रियंका चोपड़ा की यह पसंदीदा लिप शेड है।

 

5. पीच लिप शेड

PunjabKesari
पीच कलर सादगी को दर्शाता है। यह रंग गर्मियों के लिए काफी अच्छा रहता है, क्योंकि समर सीजन में सिंपल दिखने का मन करता है। यह रंग आपको नेचुरल लुक देता है। पीच कलर गोरी और सांवली सब महिलाओं पर सामान रूप से अच्छा लगता है। मार्केट में पीच कलर की विशाल रेंज उपलब्ध है। आप जैसा चाहें वैसा शेड चुन सकती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static