सोने के इन तरीकों से जाने अपने रिलेशनशिप की सच्चाई

punjabkesari.in Thursday, Aug 24, 2017 - 05:12 PM (IST)

रिलेशनशिप में आप अपने पार्टनर को गले से लगाकर उससे अपनी प्यार जताते है। कई बार उसे सुरक्षित महसूस करवाने के लिए भी आप उसे गले से लगा लेते है लेकिन क्या आप जानते है कि पार्टनर को सोते समय गले लगाना बहुत ज़रूरी होता है। इससे आप उनकी भावनाओं को जान सकते है। इसके अलावा अगर आप उन्हें कोई बात समझाना चाहते है तो वो भी आप उन्हें आराम से समझा सकते है।

 

1. हनीमून हग
शादी को ज्यादा समय होने के बाद अगर आप उन्हें प्यार महसूस करवाना चाहते है तो आप उन्हें हनीमून हग कर सकते है। इससे आपका पार्टनर को अपने हनीसून के दिन की याद आ जाती है और वो आपकी बात बिना कहें ही समझ जाते है।

PunjabKesari

2. स्वीटहार्टस क्रैडल
अगर आपका पार्टनर आपके कंधे पर सिर रख कर सोता है तो इससे पता चलता है कि वो आपकी कितनी फिक्र करता है। ज्यादातर पार्टनर इस स्थिति में सोना बहुत पंसद करते है। इसके अलावा इस तरह सोने वाले पार्टनर को एक-दूसरे पर बहुत ज्यादा विश्वास है।

PunjabKesari

3. जेन स्टाइल
जिन लोगों की शादी को बहुत समय हो जाता है वो अक्सर इसी पोजिशन में सोते है। इस तरह के लोगों को अपने पार्टनर से ज्यादा अपनी स्वत्रंता पंसद होती है। ऐसे पार्टनर एक-दूसरे की कदर भी नहीं करते।

PunjabKesari

4. फेस टू फेस
इस पोजिशन में दोनों का चेहरा एक दूसरे की तरफ होता है। ऐसे सोने से पार्नर में प्यार के साथ-साथ दोस्ती भी बढ़ती है। इसके अलावा इससे दोनों का रिशता भी मजबूत और अटूट हो जाता है।

PunjabKesari

5. द योदा
कई बार लड़के अपने पार्टनर को लेकर इनसेक्योर हो जाते है। ऐसे में लड़कियां अपने पार्टनर को सुरक्षित महसूस कराने के लिए इस तरह की पोजिशन में सोती है। इससे वो अपने पार्टनर को उनके प्रति प्यार को जताने की कोशिश करती है।

PunjabKesari

6. द शिंगल्स
अक्सर ऐसी पोजिशन में सोने वाले पार्टनर के ख्याल थोड़े शाही और ड्रिम ट्राइप के होते है। इसके अलावा ऐसी पोजिशन में सोने वाली महिलाएं अपने पार्टमर से ज्यादा समझदार और बातों को जल्दी से समझने वाली होती है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static