पार्टनर के सामने इन बातों से आप तो नहीं हो रहे शर्मिंदा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 01:11 PM (IST)

लड़कियां हमेशा यही चाहती हैं कि उनका लाइफपार्टनर हर तरह से परफैक्ट हो। आदतों से ले कर उसका लाइफस्टाइल सब कुछ एक दम बढ़िया हो लेकिन यह बात भी सच है कि कोई भी पूरी तरह से परफैक्ट नहीं होता। हर किसी में कोई न कोई कमी जरूर होती है। लड़को की कुछ समस्याएं ऐसी होती हैं, जिनकी वजह से उन्हें अपने ही पार्टनर के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है। आइए जाने इन बातों के बारे में


गंजापन
लड़कों के सिर के बाल बहुत जल्दी झड़ने शुरू हो जाते हैं। गंजापन लड़कियां बिल्कुल भी पसंद नहीं करती। जिससे बहुत बार आपको उनके सामने शर्मिंदा भी होना पड़ सकता है। इसका कारण शरीर में पोषक तत्वों की कमी हो सकती है। समय रहते बालों पर ध्यान देगे तो गंजेपन से राहत पा सकते हैं। 

पसीने की बदबू
कुछ लोगों को बहुत ज्यादा पसीना आता है। जिससे शरीर में से बदबू आनी शुरू हो जाती है। जो आपके पार्टनर को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती। इससे बचने के लिए पानी का भरपूर मात्रा में सेवन करें,नहाने के पानी में नींबू के रस की कुछ बूंदे डालकर नहाएं। इससे ताजगी बनेगी। 

शरीर पर ज्यादा बाल
लड़को की बॉडी पर बहुत ज्यादा बाल होते हैं। जिससे आपको पार्टनर के सामने हिटकिचाहट महसूस होती है। इससे बचने के लिए समय-समय पर रेजर या हेयर रिमूवर का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

बार-बार खुजली करना
त्वटा रूखी हो तो खुजली की परेशानी होने लगती है। कई बार पूरी बॉडी पर खुजली होने लगती है। पार्टनर के सामने शर्मिंदा होने के लिए यह कॉफी है। खुलजी को दूर करने के लिए बॉडी मसाज करवाएं। नहाने से पहले नारियल या जैतून का तेल बॉडी पर लगाएं। नहाने के बाद मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static