Wonderful Theater! कहीं बाथटब तो कहीं नाव में बैठाकर दिखाई जाती हैं फिल्म

Saturday, June 2, 2018 4:05 PM
Wonderful Theater! कहीं बाथटब तो कहीं नाव में बैठाकर दिखाई जाती हैं फिल्म

फिल्में देखना तो हर किसी को पसंद होता है। अपनी पसंदीदा थिएटर की बड़ी स्क्रीन पर मूवी देखना का मजा ही कुछ अलग होता है। आजकल तो हर थिएटर शानदार तरीके से बने होने के साथ कई तरह की सुविधाएं भी देते हैं लेकिन क्या आप कभी सुना है कि किसी थिएटर में बाथटब में बैठाकर फिल्म दिखाई गई हो। आज हम आपको दुनिया के कुछ ऐसे ही शानदार थिएटरों के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आप बैठने की बजाए लेटकर, तैरकर, नहाते हुए या ड्राइविंग करते हुए मूवी का मजा ले सकते हैं। तो चलिए जानते हैं दुनिया के इन सबसे शानदार थिएटरों के बारे में।
 

1. ओरलैंडो, साई-फाई डाइन-इन थिएटर
इस थिएटर के अंदर जाते ही आपको लगेगा कि आप किसी पिकनिक स्पॉट पर आ गए हो। इस थिएटर में कार पार्क करने का भी झंझट नहीं है क्योंकि यहां आप अपनी कार में बैठकर फिल्म देखने का मजा ले सकते हैं। इसके साथ ही आप अपनी कार की सीट पर बैठे-बैठे लंच या डिनर का ऑर्डर भी दे सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

2. मास्को, आइकिया बेडरूम सिनेमा
बेडरूम की तरह बने इस थिएटर में आप बैड पर लेटकर आराम से मूवी देख सकते हैं। इस थिएटर की खास बात यह है कि इस दौरान आपके बैड के बगल में स्लीपर, कंबल और टेबल लैंप जैसी चीजें भी मौजूद होंगी जो आपको अपने बेडरूम का फील देंगी।

PunjabKesari

PunjabKesari

3. लंदन, हॉट टब सिनेमा
हॉट टब सिनेमा दुनिया का सबसे अनोखा थिएटर है, जहां आपको लगेगा मानो आप वॉटर पार्क में स्विमिंग पूल में मजे ले रहे हैं। इस थिएटर में आप एक पानी से भरे टब में अपने दोस्तों या लव पार्टनर के साथ बैठकर मन पसंद मूवी का मजा ले सकते हैं। इसी के साथ आप टब में बैठे हॉट वाटर के साथ ड्रिंक का मजा भी ले सकते हैं।

PunjabKesari

4. पेरिस, सिनेमा सुरलियाउ थिएटर
अगर आप पेरिस घूमने जा रहे हैं तो इस थिएटर में मूवी देखना न भूलें। यहां आप अपनी फैमिली या दोस्तों के साथ नाव में बैठकर मूवी देख सकते हैं। यहां की खासियत यह कि हर मूवी के साथ नाव का अरेजमेंट भी बदलता रहता है। इतना ही नहीं, यहां दर्शक पानी में तैरती नाव में बैठकर फिल्म देखते हैं।

PunjabKesari
PunjabKesari

5. बुडापेस्ट, बुडा बेड सिनेमा
यह दुनिया का इकलौता बेड थिएटर है। बुडा बेड सिनेमा में डबल बेड की साइज के सोफे मौजूद हैं, जहां आप अपने पूरे परिवार के साथ आराम से बैठकर फिल्म का मजा ले सकते हैं। इनता ही नहीं, आप चाहे तो यहां आराम से लेट भी सकते हैं।

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन