बीवी कभी नहीं बदल पाती पति की ये 5 आदतें

punjabkesari.in Friday, Apr 13, 2018 - 12:32 PM (IST)

सभी का मानना है कि जब किसी लड़के की जिंदगी में कोई लड़की आ जाती है तो उसमें बहुत बदलाव आ जाते है। वह अपनी पार्टनर की सभी बातें मानने लगता है लेकिन लड़को में कुछ ऐसी आदते होती हैं जिन्हें वह कभी नहीं बदल पाती। इसके लिए वह जितनी भी कोशिश कर लें लेकिन वह असफल ही हो जाती है। आज हम आपको लड़कों की ऐसी आदते बताएंगे, जिन्हें आप शायद ही हटा पाएंगे।

1. क्रिकेट से प्यार

PunjabKesari
लड़कों को क्रिकेट देखना बहुत पसंद होता है। खासतौर पर जब वर्ल्ड कप मैैैच लगा हो वह स्पैशल ऑफिस से छुट्टी लेेते हैं। क्रिकेट का मैच देखते हुए अपने पार्टनर को अपनी ओर आकर्षित करने की जितनी भी कोशिश कर लें लेकिन आप उनका ध्यान नहीं हटा पाएगी।

2. मां से कंपैरिजन
पुरूषों में एक बहुत बुरी आदत होती है अपनी पत्नी की मां से तुलना करने की आदत। वह हर छोटी-छोटी बात पर अपनी पत्नी की मां से तुलना करने लगते हैं। खासतौर पर खाने के लेकर कि तुम मेरी मां जैसा स्वादिष्ट खाना बना ही नहीं सकती।

3. झूठ बोलने की आदत
पत्नी कभी भी अपने पार्टनर की झूठ बोलने की आदत कभी नही छुड़ा सकती। पुरूष अपनी पत्नी को खुश रखने और नोक-झोंक से बचने से लिए उसे छोटे-छोटे झूठ बोलते ही रहते हैं।

4. स्मोक करने की आदत

PunjabKesari
पुरूषों में सबसे बुरी आदत होती है नशे की। पत्नी कभी भी उनकी इस आदत को छुड़ा नहीं सकती। आपका पति चाहे आपके सामने सिगरेट न लेता हो लेकिन वह बाहर जा कर आपसे चोरी जरूर लेता होगा।

5. दूसरी लड़कियों को देखने की आदत
पुरूषों की अपनी पत्नी चाहे जितनी भी मर्जी खूबसूरत हो लेकिन वह दूसरी लड़कियों को देखने से कभी नहीं हटते, चाहे वो उन्हें गलत नजर से न देखते हो। उनकी इन आदतों को लेकर झगड़ा न करें। उन्हें समझाने की कोशिश करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static