Top 7 टीवी अभिनेत्रियां बिना मेकअप के दिखती हैं कुछ एेसी

Thursday, May 17, 2018 11:20 AM
Top 7 टीवी अभिनेत्रियां बिना मेकअप के दिखती हैं कुछ एेसी

अधिकतर महिलाओं को लगता है कि मेकअप के बिना खूबसूरत नहीं दिखा जा सकता है। यही कारण है कि ज्यादातर लड़कियां मेकअप के बिना घर से बाहर निकलना पसंद नहीं करती है। वह चेहरे पर ढेर सारा मेकअप लगा लेती हैं, जो उनकी नैचुरल ब्यूटी को छिन लेता है। खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप की जरूरत नहीं है। आज हम आपको टीवी की हिरोइन के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि नो-मेकअप को पूरे कॉन्फिडेंट के साथ फ्लॉन्ट करती हैं। तो आइए जानते हैं उन टीवी हीरोइन के बारे में, जोकि नो-मेकअप लुक में भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं। जितनी मेकअप के साथ दिखती हैं। 

 

'स्वरागिनी' सिरियल से लोगों के दिलों पर अपनी खास जगह बनाने वाली हेली शाह बिना मेकअप के बहुत ही खूबसूरत लगती हैं।

 

PunjabKesari

 

हिना खान को कोई बार बिना मेकअप के देखा गया है। वैसे तो वह कैमरे पर बेहद खुबसुरत दिखती हैं पर बिना मेकअप के वह कुछ इस प्रकार की दिखती हैं|

 

PunjabKesari

 

'नागिन सीरियल' की इच्छाधारी नागिन शिवन्या यानी मोनी रॉय के लाखों चाहने वाले हैं। जितनी खूबसूरत वह कैमरे के सामने मेकअप में नजर आती हैं। उससे कई ज्यादा सुदंर वह बिना मेकअप के दिखती हैं। 

 

PunjabKesari

लाखों दिलों पर राज करने वाली 'ईशी मां' यानी दिव्यांका त्रिपाठी ज्यादातर सिपंल रहना पसंद करती हैं। आप भी उनकी तरह बिना मेकअप के नैचुरल रहकर खूबसूरत दिख सकती हैं।

 

PunjabKesari


'बिग बॉस' विनर शिल्पा शिंदे को कई बार बिना मेकअप देखा गया है। मेकअप के बिना वह सिपंल और खूबसूरत ही नजर आती हैं। उनको खूबसूरत दिखने के लिए किसी मेकअप की जरूरत नहीं है। 

 

PunjabKesari


'गोरी मेम' यानी सौम्या टंडन की स्किन बहुत ही ग्लोइंग है अगर वह मेकअप न भी कर तब भी उतनी ही सुंदर लगतीही लगती हैं।

 

PunjabKesari

 

रूबीना दिलाक को कई बार बिना मेकअप के स्पॉट किया गया है। वह कई बार अपनी बिना मेकअप वाली पिक्स को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। उन तस्वीरों में भी वह उतनी ही खूबसूरत नजर आती हैं जितनी वह मेकअर में दिखती हैं।

PunjabKesari
 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन