भूलकर भी न रखें शादीशुदा पुरुष से अफेयर नहीं तो...

punjabkesari.in Monday, Sep 11, 2017 - 05:01 PM (IST)

कंगना रनौत और रितिक रोशन आजकल काफी चर्चा में है। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने अपने दिल की बात कहीं। कंगना की बातों से पता चलता है कि जब रितिक और सुजैन खान शादीशुदा थे तो उनका रितिक के साथ अफेयर चल रहा था। इस दौरान वह कभी एक-दूसरे के करीब आए तो करीब दूर हुए। कंगना के इंटरव्यू की कुछ बातों से पता चलता है कि शादीशुदा आदमी के साथ प्यार में पड़ने से क्या नुकसान होते हैं। 

1. एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर में महिला को सबसे ज्यादा खरी खोटी सुनने को मिलती है फिर चाहें गलती दोनों की क्यों न हो। आपके प्रेमी की गलतियों की सजा भी आपको ही भुगतनी पड़ेगी। 

2. शादीशुदा होते हुए भी कई मर्द एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखते हैं लेकिन कुछ मर्द ही एेसे होते है जो अपनी प्रेमिका के लिए अपनी पत्नी को छोड़ते हैं। ज्यादातर मर्द अपनी शादीशुदा जिंदगी की बोरियत से बचने के लिए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखते हैं। वह दूसरी महिला की तरफ आकर्षित होते हैं लेकिन अपनी पत्नी को अधिक महत्व देते है।

3. जो व्यक्ति शादीशुदा होकर आपके साथ रिलेशन में है वो कभी भी सच्चा नहीं हो सकता। एक बात याद रखें कि अगर कल को उसे कोई और लड़की पसंद आ गई तो वह आपको उसके लिए छोड़ भी सकता है।
PunjabKesari
4. जब आपका रिलेशन दूसरों के सामने आएगा तो लोग आपको बुरा भला कहेंगे और बेइज्जत भी करेंगे। एेसे में बेहतर है कि अफेयर को आगे बढ़ाने से पहले एक बार सोच लें।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static