ये बातें करती है महिला को गैर मर्द की ओर अट्रैक्ट

punjabkesari.in Saturday, Apr 15, 2017 - 12:53 PM (IST)

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप): शादीशुद जिंदगी में प्यार जितना जरूरी है, उतना ही संबंध बनाना। मर्द और औरत दोनों की इसकी जरूरत होती है क्योंकि इसी के जरिए शादीशुदा कपल्स का प्यार और गहरा होता है। जहां महिलाएं शरीरिक संबंधों से जुड़ी बातों के दूसरों से शेयर करने से हिचकिचाहट महसूस करती है, वहीं पुरूष इस माममें बिल्कुल बेफिक्र हो किसी के साथ भी सांझी कर लेते है। भले ही महिला सैक्स से जुड़ी बातें नहीं करती है लेकिन वह आसानी से पुरूष की तरफ आर्षित हो जाती है। कई बार आपसी तनाव या अन्य किसी वजह से महिला किसी अन्य पुरूष के साथ संबंध बनाने के लिए तैयार हो जाती है। आज हम आपको उन्हीं कारणों के बारे में बताएंगे, जो महिला को किसी दूसरे मर्द से संबंध बनाने पर मजबूर कर देती है। 

 

1. सैक्स में अंसतुष्टि

कई बार ऐसा होता कि महिला अपने पति के साथ संबंध बनाने से संतुष्ट नहीं होती, जिसे वह खुलकर अपने पति से शेयर नहीं करती और बाहर की ओर आकर्षित हो जाती है। 

2. अकेलापन

कई बार पति अपना पत्नी को प्रोपर टाइम नहीं दे पाता या पति किसी कारण से साथ नहीं रहता तो वह खुद अकेलापन महसूस करने लगती है। अपने इसी अकेलेपन को दूर करने के लिए वह बाहर कोई सहारा ढूंढती है। 

3. आपसी अनबन

वैसे तो लड़ाई हर घर में होती है लेकिन की बार यह जरूरत से ज्यादा बढ़ जाती है। पति-पत्नी की आपस नहीं बनती है और उनका ध्यान किसी ओर भटक जाता है। 

4. शादी समान उम्र में न होना

लड़की की शादी चाहे छोटे उम्र के लड़के से हो या अधिक बड़े उम्र के लड़के से दोनों ही स्थिति में वह परेशान होती है। ऐसे में पुरुष को तो संतुष्टि मिल जाती है लेकिन स्त्री अपने हम उम्र का मर्द ढूंढने लगती है। 

5. पति के बेवफाई 

कई बार जब किसी महिला का पता चलता है कि उसके पति का कही बाहर अफेयर चल रहा है तो वह उसे सबक सिखाने के लिए दूसरे मर्द का सहारा लेती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static