फेसबुक पर लड़कीयों को प्रपोस करते समय इन बातों का रखें खास ख्याल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 04:50 PM (IST)

आजकल हर किसी को सोशल नेटवर्किंग साइड पर बात-बात करते समय एक-दूसरे से प्यार हो जाता है लेकिन आपको समझ नहीं आता कि प्रपोस कैसे किया जाए कि लड़की या लड़का मना ही न कर पाए। फेसबुक पर लड़कियों को प्रपोस करने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है। अगर आप भी इस तरह की परेशानी से गुजर रहें है तो आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको फेसबुक या व्हाट्सएप्प पर लड़की को प्रपोस करने के कुछ ऐसे टिप्स बताएंगे जिससे वो आपको मना ही नहीं कर पाएगी।
 
1. फेसबुक अकाउंट
फेसबुक अकाउंट बनाते समय इस बात का खास ख्याल रखें कि फैक अकाउंट न बनाएं। फैक अकाउंट के बारे में जानकर लड़कियां ज्यादा नराज हो जाती है। इसके अलावा अपने अकाउंट की फोटो को सोच समझ कर लगाए क्योंकि इससे आपके व्यक्तित्व का पता चलता है।

PunjabKesari

2. बात की शुरुआत 
बात करते समय लड़कियों की इतनी भी तारीफ न करें कि वो इरिटेट हो जाएं। अगर लड़की आपको पहले से ही जानती है तो आप उससे रोज की तरह बात करें और छोटे-छोटे हिंट देकर उसे अपने दिल की बात बताने की कोशिश करें। इसके अलावा बातों ही बातों में उसके दिल की बात को जानने की भी कोशिश करें।

PunjabKesari

3. ईमानदार रहना
हमेशा इस बात का ख्याल रखे कि कभी भी उनसे किसी भी बात को लेकर झूठ न बोलें। अगर आप उनसे छोटा सा झूठ बोलते है तो प्रपोज करते समय आपको प्रॉब्लम हो सकती है। इसलिए फेसबुक पर बात करते समय लड़कियों से हमेशा सच बोलें।

PunjabKesari

4. फोन नंबर ना मांगना
अक्सर बात करने के कुछ समय बाद ही आप उनसे फोन नंबर मांगने लगते है लेकिन आपकी यही आदत आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है। इससे सामने वाले को लगता है कि आप नॉन सीरियस लड़को में से है। इसलिए वो आप से बात करने की बजाए आपको इग्नोर करने लग जाती है।

5. व्यक्तिगत बातों से बचे
फेसबुक पर बात करते समय धीरे-धीरे बात को आगे बढ़ाएं और इस बात का भी ध्यान रखें कि आप उससे ज्यादा व्यक्तिगत बातें ना करें। इससे लड़कियां जल्दी बोर हो जाती है और वो दोबारा आपसे बात करने में हिचकिचाने लग जाती है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static