पहली बार संबंध बनाते ही मर्द नोटिस करते हैं ये बातें

Monday, March 20, 2017 4:07 PM

रिलेशनशिप :   शादी के बाद लड़की की जिंदगी में बहुत कुछ बदल जाता है। दोे लोगों में प्यार का रिश्ता काफी नाजुक होता है। इसको निभाने के लिए सहनशीलता और संयम की जरूरत होती है। जब आप शारीरिक रूप से या भावनात्मक रूप से एक दूसरे के साथ जुड़ते हैं तो आप दोंनों में कुछ भी छिपा हुआ नहीं रहता। लेकिन कुछ बातें एेसी होती हैं जो हर मर्द ही संबंध बनाते हुए देखता है।आइए जानें,इनके बारे में...


1. जब भी दो लोग मिलते हैं तो उनके बीच कोई पर्दा नहीं रहता। एेसे में हर लड़का त्वचा पर पड़े सारे निशान भी देख लेता है। लेकिन यदि वो आपसे प्यार करता है तो इससे उसका तुम्हारे प्रति आकर्षण कम नहीं होगा। उसे आपकी हर चीज अच्छी लगेगी यहां तक कि आपके स्ट्रेच मार्क या दाग भी।


2. हर लड़का ध्यान देता है कि जब वो आपको छूता है तो आपके शरीर में क्या असर होता है। वो इन सब बातों से जान लेता है कि आप उसे लेकर कितनी सीरियस हैं।


3. चाहे आप कितनी ही मोटी क्यों न हो लेकिन इससे उसका प्यार कम नहीं होगा। हां वो आपका मोटापा नोटिस जरूर करेगा लेकिन वो इसे आकर्षण से नहीं जोड़ेगा।


4. अधिकतर हर मर्द ही संभोग के समय भी बहुत बातें नोटिस करते हैं लेकिन वो इस बारे में किसी को नहीं बताते। आमतौर पर औरतें प्रेग्नेंसी और उम्र बढ़ने के साथ अपने आप पर ध्यान नहीं देती लेकिन यदि वो अपनी शादीशुदा जिदंगी को बढ़िया बनाना चाहती हैं तो नियमित व्यायाम और एक्सरसाइज करें।


5. जब आप उसके साथ इंटीमेट होती हैं तो वो आपका सहयोग भी देखता है कि आप उसके साथ खुश भी हैं या नहीं। वो एेसी कई बातों से जानना चाहता है कि आप अंतर मन से उसे चाहती हैं या सिर्फ दिखावा कर रहीं हैं।

 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !