जब पार्टनर करने लगे Ignore तो अपनाएं ये तरीके

Monday, May 15, 2017 12:57 PM
जब पार्टनर करने लगे Ignore तो अपनाएं ये तरीके

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप) : लड़का-लड़की का रिश्ता जब नया होता है तो वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और काफी इज्जत देते हैं लेकिन जब उनके रिश्ते को कुछ समय बीत जाता है तो आपस में प्यार कम हो जाता है और कई बार तो पार्टनर इग्नोर करना शुरू कर देते हैं। इसके अलावा जब पार्टनर फोन का जवाब न दे और दोस्तों के साथ ज्यादा समय बिताने लगे तो समझ लेना चाहिए कि वे आपको अनदेखा कर रहा है। ऐसे में परेशान होने की जगह उन्हें अपने पास दोबारा लाने की कोशिश करनी चाहिए। आइए जानिए पार्टनर को अपने पास दोबारा लाने के लिए क्या करें।

बात करें
जब ऐसा लगने लगे कि आपका पार्टनर इग्नोर करने लगा है तो उससे बातचीत करने की कोशिश करें। कभी भी अपने बीच में दूरियां न आने दें और फोन या मैसेज के जरिए उनके संपर्क में रहें। 
PunjabKesariकारण पता लगाएं
अपने पार्टनर से उनके इग्नोर करने का कारण पता लगाएं और उस कारण को दूर करने की कोशिश करें। पार्टनर को कभी भी सीधे तौर पर इस बारे में न पूछें और न ही ज्यादा शक करें। इससे रिश्ते में और दूरियां आ जाएंगी। 

 स्पेस दें
कुछ महिलाओं को आदत होती है कि वे अपने पार्टनर को बार-बार फोन करती हैं और उनके हर पल का हिसाब रखती हैं जिस वजह से पार्टनर दुखी होकर उसे इग्नोर करना शुरू कर देते हैं। ऐसे में महिलाओं को चाहिए कि वे अपने पार्टनर को थोड़ा स्पेस दें और उनकी भावनाओं का ख्याल रखें।

आजाद करें
सारी कोशिशें करने के बावजूद भी जब पार्टनर आपको इग्नोर करता है तो उसे आजाद कर दें और उनकी खुशी के अनुसार उन्हें जाने दें। ऐसें में महिलाएं आगे बढ़ने की कोशिश करें और अपनी जिंदगी एंजॉय करें।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !