इन ब्रांड्स को पहनना पंसद करती है Indian Womens

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 03:23 PM (IST)

भारत में बहुत सी प्रचलित चीजें विदेशों से मंगवाई जाती है। अक्सर लड़कियां अपने कपड़ो से लेकर जूतों तक हर चीज ब्रेंडिड पहनना पंसद करती है जिसके चलते उन्हें इंटरनैशनल ब्रांड्स का बहुत बेसब्री से इंतजार है। कुछ ब्रांड तो भारत में असानी से मिल जाते है लेकिन कुछ चीजें महिलाएं आनलाइन खरीद लेती है। भारत में इंटरनैशनल ब्रांड्स लांच होने के कुछ समय बाद ही ज्यादातर स्टॉक सेल हो गया था। इससे पता लगता है कि लड़कियां ज्यादातर इंटरनैशनल ब्रांड्स पहनना पंसद करती है।

 

1. यूनीक्लो
व्हाइट टीशर्ट और ब्लू जींस का सिंपल फैंशन कभी पुराना नहीं हो सकता है। इस तरह के कपड़े को हर लड़की पर अच्छे लगते है। इस तरह के आरामदायक फैंशन को यूनीक्लो कहते है। भारत में इस इंटरनैशनल ब्रांड्स के कपड़े सबसे ज्यादा बिकते है।

PunjabKesari

2. प्राइमार्क
फैशनेबल कपड़ों  की बात करें तो आपके दिमाग में सबसे पहले एच एंड एम, जारा या फिर फॉरेवर 21 का ही ऑप्शन आता है लेकिन फैशनेबल दिखने के लिए आप प्राइमार्क ऑप्शन भी चूस कर सकती हो। ये यूरोपियन ब्रैंड पहनने में अरामदायक होते है।

PunjabKesari

3. शार्लेट रूसे
फुटवेयर्स की बात करें तो आप शार्लेट रूसे के शूस पहन सकती है। इस तरह के शूज में आपको कई तरह की आप्शन मिल जाते है। हालाकिं इस अभी विदेशी आनलाइन साइड पर ही सेल किया जाता है लेकिन इसके अफोर्डेबल होने के कारण इसके जल्द ही भारत आने की संभावना जताई जा रही है।

PunjabKesari

4. एजेंट प्रोवोकेटर
आजकल की लड़कियां स्टाइलिश लॉन्जरी की तलाश में रहती है। अगर आप अच्छे और स्टालिश ब्रांड का प्रोवोकेटर पहनना चाहती है तो आप एजेंट प्रोवोकेटर चुन सकती है। ज्यादातर न्यूली वेड्स गर्ल्स इसे पहनना पसंद करती है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static