बेटी आराध्‍या को ऐसा जीवन देना चाहती है ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

Monday, March 12, 2018 4:16 PM
बेटी आराध्‍या को ऐसा जीवन देना चाहती है ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

बच्चे की खुशी के लिए अपनी खुशियां कुर्बान कर दें, ऐसी होती है मां। अक्सर मां अपने बच्चे की परवरिश को लेकर चिंतित रहती है। उसे हर वो खुशी देना चाहती है, जो उसे खुद को कभी नसीब नहीं हो पाती। मां बनने के बाद एक औरत अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने बच्चे के साथ बिताना चाहती है, ताकि उसे अच्छी शिक्षा और बातें सिखा सकें। आज हम बॉलीवुड की ऐसी ही मां यानी ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में बताने जा रहे है। 

 

ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती और काम के लिए हमेशा से लोगों के दिलों में राज करती आईं है। मां बनने के बाद उन्होंने काफी समय तक फिल्मी दुनिया से दूरी बनाई रखी, जिसकी वजह थी उनकी प्यारी सी बेटी आराध्या। ऐश्वर्या ने अपनी बेटी को अच्छी परवरिश देने के लिए ही बॉलीवुड से ब्रेक लिया।  

PunjabKesari

हाल ही में हुए एक इवेंट में ऐश्वर्या ने बताया कि वह अपनी बेटी को कैसा जीवन देना चाहती है। उन्होंने कहा 'मैंने इसके बारे में बातचीत नहीं की है। आराध्या अभी बच्ची है और मैं उसे लेकर कोई भी लापरवाही नहीं कर सकती।' आराध्या जब बेबी थी, तभी से उसने मीडिया अटेंशन देखा है जबकि मैंने यह सब लगभग 20 साल की उम्र में देखा था। 

PunjabKesari

आगे उन्होंने कहा कि क्या यह उसके लिए नॉर्मल है? मुझे नहीं मालूम। मैं उसके साथ बहुत ही सामान्य-सी मां हूं।' मैं हर रोज उसके स्कूल जाती हूं। उसके साथ नॉर्मल चीजें करती हूं जैसे पार्क या मार्कीट जाना ताकि वह समझ सके कि नॉर्मल क्या होता है और सोशल एक्साइटमेंट क्या होती है।' 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन