Vogue Wedding Show 2017: ब्राइडल बनने जा रही हैं तो यहां से लीजिए ढेर सारे आइडियाज

Friday, July 14, 2017 12:12 PM
Vogue Wedding Show 2017: ब्राइडल बनने जा रही हैं तो यहां से लीजिए ढेर सारे आइडियाज

Vogue Wedding Show 2017: शादी का मौका हर किसी की जिंदगी में खास अहमियत रखता है। इस खुशी भरे पल के लिए होने वाली दुल्हन महीनों पहले ही तैयारियां करनी शुरू कर देती है। शादी की बाकी तैयारियां तो आसानी से हो जाती हैं लेकिन सबसे ज्यादा परेशानी ब्राइडल आउटफिट्ल सिलैक्ट करने में होती है, हर लड़की सोचती है कि लेेटेस्ट फैशन के हिसाब से ही ज्वैलरी और लहंगा पहना जाए।

PunjabKesari

आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं तो Vogue Wedding Show 2017 आपके लिए बैस्ट आउटफिट्स लेकर आ रहा है। हर बार की तरह इस बार भी इस लॉग्जरी ब्राइडल एग्जीबिशन का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। 

PunjabKesari
Vogue Wedding Show के होने वाले इस 5वें संस्करण में आदिति राव हैदरी को चुना गया है। जिसकी ताज होटल पैलेस रिज़ॉर्ट्स सफारी के साथ सांझेदारी की गई है। नई दिल्ली के ताज होटल में होने वाले इस शो की शुरूआत 4 अगस्त से होगी जो 3 दिन तक चलेगा। इस वैडिंग शो में अपनी पसंद के हिसाब से आउटफिट्स खरीद सकती हैं। 
PunjabKesari
इस शो के लिए देश के जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा,सब्यसाची मुखर्जी,तरुण तहिलियानी,अनिता डोंगरे,राहूल मिश्रा,गौरव गुप्ता,पायल सिंघल व अन्य अपनी क्लैक्शन पेश करेंगे। इसके साथ ही वैडिंग स्पैशलिस्ट,प्रख्यात ज्वैलरी डिजाइनर,डैकोर एक्सपर्ट और वैडिंग प्लानर से भी इस शो में हिस्सा लेने जा रहे हैं। इसके साथ ही दूल्हा और दुल्हन के लिए मेकअप स्पैशलिस्ट,हेयर स्टाइलर भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं। ये शो सिर्फ दुल्हनों के लिए नहीं बल्कि दूल्हों के लिए भी खास कलैक्शन लेकर आ रहा है। 

 

 

 

 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!