अनुष्का के साथ-साथ विराट ने भी पहने थे सब्यसाची के डिजाइनर Suits

punjabkesari.in Tuesday, Dec 12, 2017 - 05:47 PM (IST)

शादी दुल्हा-दुल्हन के लिए बहुत स्पैशल दिन होता है। हर कोई चाहता है कि अपनी शादी में वह परफैक्ट दिखे और इसके लिए वह अपने फेवरेट स्टार की ड्रैसिस को कॉपी करते हैं। हाल ही मेें अनुष्का और विराट की शादी हुई है, सोशल मीडिया पर उनकी शादी से जुड़ी हर रस्म की तस्वीरें शेयर हो रही हैं। जिसमें इन दोनों के डिजाइन आउटफिट्स,ज्वैलरी और मैचिंग फुटवियर्स की भी बात हो रही है। अनुष्का के साथ-साथ विराट भी अपनी शादी में बहुत हैंडसम लग रहे थे। उन्होने शादी और मेंहदी के फक्शन में प्रख्यात डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए आउटफिट्स पहने थे। 

PunjabKesari

विराट में मेहंदी के फंक्शन में खादी का चूडीदार कुर्ता पहना था, जिसके साथ पिंक कलर की सिल्क फैब्रिक में बनी नेहरू जैकेट वियर की थी। इसके साथ उन्होने जरदोजी वर्क की लैदर जूती पहनी थी जो उनको कंप्लीट लुक दे रही थी। 

PunjabKesari

शादी के समय विराट ने ट्रेडिशनल ड्रैस शेरवानी पहनी थी जो जिसके लिए सिल्क फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था। इस पर खूबसूरत हैंड एब्रायड्री की गई थी। इसके साथ उन्होने कोटा सिल्क साफा पहना हुआ था जो उनकी लुक को पूरा कर रहा था। उनकी पूरी कलैक्शन सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई थी। 
 

फैशन हो या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static