5 बातें जाे विराट कोहली काे बनाती हैं परफेक्ट लाइफ पार्टनर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 13, 2017 - 02:32 PM (IST)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की शादी इस साल की सबसे चर्चित वेडिंग रही। अंत तक इसे सीक्रेट रखते हुए अाखिरकार विराट ने बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा को अपना हमसफर बना ही लिया। लेकिन क्या अाप जानते हैं कि विराट के बारे में एेसी 5 बातें हैं, जाे उन्हें एक परफेक्ट लाइफ पार्टनर बनाती हैं। अगर अाप भी विराट जैसा लाइफ पार्टनर चाहती हैं, ताे अपने साथी में ये खूबियां देखना न भूलें। 
PunjabKesari
काैन-सी बातें विराट काे बनाती हैं परफेक्टः-

1) अच्छे-बुरे वक्त में साथ  
वर्ल्ड कप से टीम इंडिया के बाहर होने पर अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया पर बुहत ट्रोल किया गया था। उस समय पूरी दुनिया अनुष्का के खिलाफ हाे गई थी, लेकिन विराट तब भी अनुष्का के साथ थे। उन्हाेंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुष्का को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट भी डाली थी।

2) हमेशा हाथ थामे रहना
एयरपोर्ट हाे या कहीं भी बाहर घूमते समय विराट काे हर जगह अनुष्का का हाथ थामे हुए ही देखा गया हैं। शादी की तस्वीराें में भी दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए ही नजर अाए।
PunjabKesari
3) सरेअाम प्यार का इजहार
विराट उन लाेगाें में से हैं, जाे सरेअाम प्यार का इजहार करने से नहीं घबराते। इसलिए वे समय-समय पर अपनी और अनुष्का की तस्वीरें साेशल मीडिया पर शेयर करके ये जाहिर करते रहते हैं कि उनका प्यार कितना मजबूत है। श्रीलंका के साथ मैच के दौरान भी विराट ने बल्ले से अनुष्का को फ्लाइंग किस दी थी। 

4) काम में सपोर्ट
अगर आपका पार्टनर आपके काम में भी आपका साथ दे, तो किसी लड़की को और क्या चाहिए। विराट ने अनुष्का की हर फिल्म के लिए वक्त निकाला और हर बार अनुष्का के काम को सोशल मीडिया पर सराहा।

5) मजाकिया स्वभाव
विराट की कई तस्वीरें देखकर ये साफ पता चलता है कि वो काफी मजाकिया स्वभाव के हैं। उनके दोस्तों का भी उनके बारे में कुछ ऐसा ही कहना है। ऐसे में उनसे शादी करके अनुष्का हमेशा हंसती-मुस्कुराती ही रहेगी।

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउनलोड करें NARI APP


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static