Valentines Special एडिबल चॉकलेट्स नेल आर्ट

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2017 - 11:29 AM (IST)

ब्यूटी: प्यार से अधिक मीठा और खूबसूरत अहसास कोई नही है, दुनिया भर में इसी  अहसास को  पूरी उमंग और उत्साह के साथ वैलेंटाइन डे के रूप में मनाया जाता है,क्लियोपैट्रा ब्यूटी वैलनेस और मैकेवर्स ने इस  मौके को चॉकलेट की मिठास से सरोबार कर दिया और उसे  बेहद ही  खूबसूरती से  प्रस्तुत किया।  सिटी के यगस्टर को चॉकलेट नेल आर्ट्स और मेकवर्स  का नया और अनूठा  उपहार दिया गया।
 

आर्टिफिकल कलर्स, स्वरोस्की या ज्वैलरी से अपने नेल्स को सजाना एक आम सी बात बन चुका था लेकिन अब आप खाने वाली चॉकलेट्स से अपने नेल्स को सजा सवार सकते हैं और चाहें तो उनकी स्वाद की लुत्फ़ भी उठा सकते हैं, अपने नेल्स को सजा सवार कर क्रिएटिव नेल आर्ट करवा कर अब आप अलग ही रंग दे सकते हैं जो बेहद नेचुरल है।

यंगस्टर के लिए वैलेटाइन्स और चॉकलेट्स अपना ही महत्त्व रखते हैं और वे अपनी वैलेटाइन्स को इम्प्रैस करने की लिए बेहद खूबसूरत दिखना चाहते हैं, हमने इस बार खूबसूरती को एक चॉकलेटी फ्लेवर देते हुए सजाने का प्रयास किया है।  अब लव बर्ड्स चॉकलेट्स के लिए अपने  प्यार को एक कदम और आगे ले जाते हुए उसका प्रयोग  नेल आर्ट्स और अपनी लुक्स को निखारने में  करते  हुए अपने वैलेटाइन को इम्प्रेस कर सकते हैं, क्लियोपैट्रा की ओनर और ब्यूटी एक्सपर्ट रिचा अग्रवाल ने यह जानकारी देते हुए आगे बताया की, क्लियोपैट्रा प्यार की मिठास को प्राकृतिक और खूबसूरत तरीके से तरोताज़ा रखना चाहता है और इस ट्रेंड को हर युवा तक ले जाना चाहता है। 
 

क्लियोपैट्रा ने एडिबल चॉकलेट्स से बनाए क्रिएटिव नेल आर्ट्स को अनूठे तरीके से वाइट चॉकलेट, सौंफ, जेम्स, फॉयल, वर्क , कैंडीज और शुगर से  सजाते हुए नए पैटर्न शोकेस किए। क्लियोपैट्रा द्वारा प्रेम के  प्रतीक इस त्यौहार को कुछ अलग ही नजरिए के साथ मनाया। जिसकी इंस्पिरेशन रही आर्चीज और वेरोनिका की प्रेम कहानी  और उनके द्वारा स्थापित स्टाइल ट्रेंडस वैलेंटाइनस पर आधारित अन्य लुक्स की कड़ी में  क्लियोपेट्रा की ओनर एवं ब्यूटी एक्सपर्ट रिचा अग्रवाल,  मेकअप जीनियस हरविन कथूरिया  के साथ मिल कर वेलेन्टाइन के और भी नए लुक्स लांच किए।  इस मौके पर वैलेंटाइन के ख़ास लुक्स ब्राउन , चॉकलेट, पिंक , रेड और ब्लैक कलर  थीम्स पर शोकेस किए गए। इन  लुक्स  को तैयार करने के लिए प्रयुक्त कलर पैलेट में हाॅट और साॅफ्ट दोनों तरह के रंगों का समावेश किया गया और प्रिंसेस दिवा, क्यूपिड कालिंग, फ्लोटिंग हर्ट्स , टेडी बडी , आर्चीज़ एंड वेरोनिका लव आदी प्रस्तुत किए गए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static