फैशन में आए ये न्यू स्टाइल Ugg Boots, आप भी करें ट्राई

punjabkesari.in Friday, Jan 19, 2018 - 03:37 PM (IST)

सर्दी के मौसम में ठंड से बचने के लिए लोग खुद को पूरी तरह से कवर करके रखते हैं। इस सम गर्म और स्टाइलिश आउटफिट्स के साथ सर्दी से बचाव तो रहता ही है साथ ही फैशन के हिसाब से आपको अपनी लुक बदलने का मौका भी मिल जाता है। ओवरकोट,जिपर,वुलेन स्वैटर,पोंचो आदि कई तरह के फैशन स्टाइल विंटर सीजन में अपटूडेट रहते हैं। लोग जम कर नए ट्रेंड को फॉलो भी करते हैं। फैशन के मामले में बात सिर्फ कपड़ों तक ही सीमित नहीं रहती बल्कि फुटवियर भी इसमें अहम भूमिका अदा करते हैं। आज हम जिन शूज की बात कर रहे हैं वह है Ugg boots
PunjabKesari

इससे पहले भी Ugg  बूट्स का फैशन क्रेज लोगों को सिर चढ़ कर बोला था लेकिन अब मॉर्किट में इन क्लासिक बूट्स का नया डिजाइन देखने को मिल रहा है जो हर किसी का ध्यान अपनी और ऑकर्षित कर रहा है। 
PunjabKesari

फ्रांसीसी फैशन ब्रांड Ugg और Y/Project ने मिल कर ओवर नी स्टाइल,ट्रिपल लेयर्ड,लचीले Ugg शूज का निर्माण किया है। जो लेटेस्ट फैशन ट्रेंड में शामिल हैं और लोगों को भी खूब पसंद आ रहे हैं। इसमें आपको थाई हाई शूज भी आसानी से मिल जाएंगे। आप भी इन्हें देखकर इनको खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि इनकी कीमत $300 - $1,400 के बीच है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static