टीवी सेलेब्रिटी ने न्यू बोर्न बेबी के साथ इस तरह मनाई पहली होली

punjabkesari.in Sunday, Mar 04, 2018 - 05:00 PM (IST)

रंगों का त्यौहार होली को पूरे देश में बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। चाहे सेलिब्रटी हो या आम आदमी हर कोई होली के रंग में रंगा दिखा। होली के त्यौहार पर हर तरफ रंग ही रंग होते हैं। अगर बात करें टीवी सेलेब्रिटी की तो इस दिन को वह बेहद खास और अलग अंदाज से मनाते हैं। टीवी के कुछ सितारों ने अपने न्यू बोर्न बेबी के साथ पहली होली मनाई। आइए जानते हैं। उन सितारों के बारे में जिन्होंने अपने बच्चों के साथ पहली बार होली का त्यौहार मनाया।

1. दीपिका सिंह 

PunjabKesari
तू सूरज मै सांझ पिया जी की संध्या बींदणी यानी दीपिका सिंह ने 20 मई, 2017 को बेटे को सोहम को जन्म दिया था। इस बार वह पहली बार अपने बेटे के साथ पहली मनाएगी। दीपिका ने इस मौके पर अपने बेटे के साथ इंस्टाग्राम पर पिक शेयर की।

2. करण मेहरा 

PunjabKesari
ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभा चुके करण मेहरा और उनके बेटे कविश की भी पहली होली थी। कविश ने अपनी पहली होली अपने पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट की। इस दिन की कुछ तस्वीरे करण की पत्नी निशा ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट से शेयर की।

3. किन्शुक महाजन

PunjabKesari
किन्शुक महाजन भी इसी साल दो प्यारी- प्यारी बेटियों के पापा बने हैं। उन्होंने इस बार अपनी जुडवा बेटियों के साथ होली का त्यौहार मनाया। इस दिन को यादगार बनाने के लिए कुछ तस्वीरें भी क्लिक की थी।

4. मालिनी कपूर

PunjabKesari
कई सारे टीवी सीरियल में काम कर चुकी मालिनी कपूर ने इस साल 5 दिसंबर को बेटे कियान को जन्म दिया था। उनके बेटे कियान का पहला त्यौहार था। बेटे के पहले त्यौहार होली को उन्होंने खुब अच्छे से मनाया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static