गर्मियों में ट्राई करें ये हेयर स्टाइल

punjabkesari.in Friday, Jun 23, 2017 - 01:32 PM (IST)

हेयर स्टाइल : गर्मियों के मौसम में बालों को संभालना काफी मुश्किल हो जाता है और लंबे बाल होने से पसीना अधिक आता है। एेसे में गर्मी भी बहुत लगती है। बालों को हर समय खुला नहीं छोडा जा सकता। एेसे में कई बढ़िया हेयरस्टाइल हैं जिन्हें इस मौसम में किया जा सकता है और काफी ट्रैंडी लुक भी देते हैं।  

 Hairstyles for Long Hair  - हेयर स्टाइल फॉर लॉन्ग हेयर 

PunjabKesari,Braid hairstyles for summer image, ब्रैड हेयर स्टाइल फॉर समर इमेज
इसे बनाने के लिए आप अपने सारे बालों को एक तरफ रखें और ढीली चोटी बनाएं। इसे इंडियन और वेस्टर्न दोनो लुक दिए जा सकते हैं।

French  Braid hairstyles Image - फ्रेंच ब्रैड हेयर स्टाइल इमेज 

PunjabKesari, French  Braid hairstyles Image,फ्रेंच ब्रैड हेयर स्टाइल इमेज गर्मी में फ्रेंच चोटी काफी अच्छा हेयरस्टाइल है और इसे आप पार्टी में भी ट्राई कर सकती हैं। 

Fishtail Bread hairstyles Design Image - फिशटेल ब्रेड हेयर स्टाइल डिजाइन इमेज

PunjabKesari, Bread hairstyles Design Image,ब्रेड हेयर स्टाइल डिज़ाइन  इमेज इसके अलावा आप फिशटेल ब्रेड भी कर सकती हैं। इससे बाल भी बंधे रहते हैं और गर्मी भी नहीं लगती।

Beautiful  Braid hairstyles for summer - ब्यूटीफुल ब्रैड हेयर स्टाइल फॉर समर 

PunjabKesari, Beautiful  Braid hairstyles for summer,ब्यूटीफुल ब्रैड हेयर स्टाइल फॉर समर  यह हेयर स्टाइल देखने में काफी मुश्किल लगता है पर इसे बनाना बहुत आसान है। इस हेयरस्टाइल को ट्राई करके गर्मी के मौसम में परेशानी नहीं होगी। काॅलेज जाने वाली लड़कियां इसे ट्राई कर सकती हैं।

 Clip Hair Style Design Image -क्लिप हेयरस्टाइल डिज़ाइन  इमेज

PunjabKesari, Clip Hair Style Design Image, क्लिप हेयरस्टाइल डिज़ाइन  इमेज कई लड़कियां चाहती हैं कि इन्हें बाल भी न बांधने पड़े और गर्मी भी न लगे तो इस हेयरस्टाइल को ट्राई कर सकती हैं। इससे बाल भी खुले रहते हैं और स्टाइलिश लुक भी आती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static