सैल्फी क्वीन बनने के लिए ट्राई करें ये मेकअप टिप्स

Tuesday, January 2, 2018 3:16 PM
सैल्फी क्वीन बनने के लिए ट्राई करें ये मेकअप टिप्स

आजकल तो हर किसी पर सैल्फी लेने का भूत सवार रहता है। लड़कियां तो सैल्फी लेेने के लिए किसी भी मूमेंट और जगहें को मिस नहीं करना चाहती लेकिन हर सेल्फी खूबसूरत हो ये जरुरी नहीं। एक अच्छी सेल्फी के लिए मेकअप का सही होना भी बहुत जरूरी है। कई बार मेकअप खराब होने का असर आपकी सैल्फी पर दिखाई देता है। आज हम आपको मेकअप के कुछ ऐसे टिप्स बताएंगे जिनकी मदद से आप अपनी सैल्फी को और भी अच्छी बना सकती है। अगर आपको भी सैल्फी लेने का शौक हैं तो आप भी इन मेकअप टिप्स की मदद से खुद को खूबसूरत बना सकती है। तो आइए जानते है सैल्फी को परफेक्ट बनाने के लिए कुछ मेकअप टिप्स।
 

सैल्फी मेकअप टिप्स

PunjabKesari
1. सबसे पहले चेहरे को धो कर इसे मॉइस्चराइज करें। इसके बाद चेहरे पर हल्का सा प्राइमर लगाएं। अब कंसीलर और फाउंडेशन लगा कर मेकअप का बेस दें।

2. इसके बाद ब्रलशर की मदद से गालों पर हल्का सा ब्रोंजिंग पाउडर लगा लें। सैल्फी को अच्छी बनाने के लिए आप न्यूड मेकअप टोन का इस्तेमाल कर सकती है।

3. अब आंखो को आईलाइनर, मस्कारे और शिमर का इस्तेमाल करके हाइलाइट करें। लाइनर लगाने के लिए जेल लाइनर का इस्तेमाल करें।

PunjabKesari

4. लिपस्टिक लगाने से पहले होंठों को साफ करके उसकी डेड स्किन निकाल दें। इसके बाद लिप प्राइमर लगाएं। अब इसके बाद न्यूड लिक्विड लिपस्टिक लगाएं।

5. इन मेकअप टिप्स से आपका चेहरा नेचुरल लगेगा और आपकी सैल्फी और भी अच्छी आएगी।
 

मेकअप हटाने के लिए
मेकअप हटाने के लिए कॉटन पर जोजोबा ऑयल की कुछ बूंदें डालें। इसके बाद चेहरे को साफ कर लें। मेकअप क्लींजिंग के लिए जोजोबा ऑयल सबसे बेस्ट हैं।

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!