2017 में ट्राई करें ये ट्रैंडी स्नीकर्स

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2017 - 06:28 PM (IST)

फैशन: हर कोई अपने आप को फैशन के हिसाब से टिप-टॉप रखना चाहता है। खास कर कॉलेज गर्ल से लेकर ऑफिस वूमन। अगर फैशन ट्रैंड की बात करें तो सभी लड़कियां अपनी फैवरेट हीरोइन के स्टाइल को कॉपी करने से पीछे नहीं रहती है। फिर बात आउटफिट्स की हो या फुटवियर की। सर्दियों में बॉलीवुड डिवाज स्नीकर्स पहनना ही पसंद करती है क्योंकि यह कंफर्टेबल होने के साथ-साथ स्टाइल को भी बनाएं रखते है। अगर आप कॉलेज गर्ल है तो आपके पास अलग-अलग स्टाइल के स्नीकर्स होने चाहिए। आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्नीकर्स के बारे में बताने जा रहें, जो कॉलेज वियर के लिए परफैक्ट है। 

 

1. रिबॉक कोर्ट कैनवास शूज(Reebok Court Canvas Shoes)

कॉलेज गर्ल कलरफुल शूज को ज्यादा पसंद कर रही है। रिबॉक कोर्ट कैनवास शूज काफी ट्रैंडी है, ये कॉलेज में आपको बिल्कुल फिट रहेंगे। इनके आप जींस के साथ वियर कर सकती है।  

2. Lifeforce स्नीकर्स

Nike के ये शूज आपके क्लासी लुक को काफी स्टाइलिश बना सकते है। यह लड़कियों पर काफी सूट करते है। वाश्ड-आउट डेनिम के साथ वियर करें। 

3. वैन क्लासिक नेवी ब्लू स्लिप ऑन्स

स्लिप-ऑन को आप लगभग हर तरह की ड्रैसिंग के साथ कैरी कर सकते हैंष यह हर तरह की आउटफिट के साथ सही रहेंगे। 

4. प्यूमा मैच 74 स्नीकर

व्हाइट का ट्रैंड काफी है। अगर व्हाइट शूज की बात करें तो इनका ट्रैंड फिर से आ गया है और सेलेब्स इनको पसंद भी कर रहे है। आप भी डेनिम या स्टाइलिश ट्राउज़र के साथ इनका कैरी कर सकती है। 

5. एडिडास ओरीजन्ल विंग्स स्नीकर्स(Adidas Originals Winged Sneakers)

Adidas शूज भी काफी चलन में है।  नेट और कट वर्क स्नीकर की खूबी इसके विंग्स हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static