Bestie की हो या खुद की शादी, हाथ में पकड़े ऐसे क्लच

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2017 - 05:43 PM (IST)

फैशन: शादियों का सीजन शुरू है। वैडिंग में सबकी नजरें आपकी आउटफिट्स के साथ आप के बैग या पर्स पर जरूर जाती है। हैंडबैग ही होता है, जो कम्पलीट लुक देता है। आजकल ब्राइड्स अपने हैवी लंहगे के साथ ब्राइडल क्लच वियर करना ज्यादा पसंद कर रही है। क्लच केवल दुल्हनों की ही नहीं बल्कि आम लड़कियों की भी पसंद बना हुआ है। अगर आप भी अपनी किसी कजन या बैस्टी की शादी में जाने वाली है और आप कोई बैग चूज नहीं कर पा रही तो इस बार क्लच ट्राई करें। क्लच को आप इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह की ड्रैस के साथ वियर कर सकती है और वैडिंग में सबसे स्टाइलिश लग सकती है। आज हम आपको कुछ ट्रैंडी क्लच डिजाइन्स बताएंगे, जिनसे आप आईडियाज ले सकती है और अपनी ड्रैस के सात मैच करके कैरी कर सकती है।

 

1. शिमरी क्लच

शिमरी क्लच यानि की हैंडबैग, यह आजकल काफी ट्रैंड में है। आप शिमरी में ब्लैक और व्हाइट या पिर गोल्डन क्लच ट्राई कर सकती है। यह हर तरह की आउठफिट्स के साथ अच्छे लगते है।

2. चैन स्ट्रेप क्लच

अगर आप क्लच को हाथ में नहीं पकड़ना चाहती है तो शिमर स्टाइल में चैन स्ट्रेप वाला क्लच ट्राई करें। यह आपको काफी स्टाइलिस लुक देगा। शिमर चैन स्ट्रैप क्लच में ऑफ व्हाइट या लाइट पिंक कलर चुने क्योंकि यह काफी चलन में है।

3. राउंड हैंडल क्लच

राउंड हैंडल क्लच, यह काफी स्टाइलिस लगता है। इसको आप अपनी किसी वह वेस्टर्न ड्रैस के साथ ट्राई कर सकती है। यह आपको की तरह के डिजाइन्स में मिल जाएंगे। अगर कलर की बात करें तो आपको प्रिंट में भी राउंड हैंडल क्लच आसानी से मिल सकते है।

4. स्टोन वर्क क्लच

अगर आप कोई हैवी ड्रैस वियर करने जा रही है तो इस बार स्टोन वर्क क्लच ट्राई करें। इसको आप साड़ी के साथ या लहंगे के साथ भी वियर कर सकती है।

5.सिल्क ब्रोकेड

सिल्क ब्रोकेड क्लच भी काफी ट्रैंड में है। इसमें सिल्क का कपड़ा लगा होता है, यहा आपको काफी स्टाइलिश लुक देगा। इसमें आपको पोलका डॉट पैटर्न वाला क्लच भी मिल जाएगा। इस क्लच को ट्रैडिशनल ड्रैस के साथ वियर करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static