प्यार में हमेशा धोखा देते हैं इन 5 राशि के लोग

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 12:15 PM (IST)

लड़का हो या लड़की हर कोई सच्चा प्यार पाना चाहता है। अक्सर लोग पर्सनैलिटी देखकर किसी को भी दिल दे बैठते है और बाद में उन्हें बेवफाई सहनी पड़ती है। वैसे तो किसी भी रिश्ते के टूटने की वजह विश्वास और प्यार की कमी होती है लेकिन कुछ लोग प्यार का मतलब ही नहीं जानते और दिल तोड़ देते है। आज हम आपको ऐसी राशि के लोगों के बारे में बताएंगे, जोकि प्यार में हमेशा धाेखा देते है। इन राशि के लोग कभी भी अपने पार्टनर से सच्चा प्यार नहीं करती और उनका दिल तोड़ देते है। अगर आप सच्चे प्यार की तलाश कर रहें है तो इन राशि के लोगों से बचकर रहें।

PunjabKesari

इन राशि के लोग देते है धोखा:-
1. मिथुन राशि
दिलफेंक और जिज्ञासु किस्म के इस राशि के लोगों कभी भी सच्चा प्यार नहीं करते। यह लोग अपनी प्यारी बातों से किसी को भी आसानी से बेवकूफ बना देते है और बाद में उनका दिल तोड़ देते है।
 

2. सिंह राशि
नाटक करने में माहिर सिंह राशि के लोग अपने पार्टनर को कभी प्यार नहीं करते। इस राशि के लोग अपने पार्टनर की फीलिंग की परवाह किए बगैर ही रिश्ता तोड़ देते है।
 

3. मीन राशि
मीन राशि के लोग बहुत स्वार्थी होते है। अपनी भावनाओं को महत्व देने वाले इस राशि के लोग पार्टनर से बहुत ज्यादा उम्मीद रखते है। इससे रिश्ते में परेशानियां आती है और रिश्ता टूट जाता है।
 

4. धनु राशि
अपनी दुनिया में खोए रहने वाले इस राशि के लोग बहुत डोमिनेटिंग होते है। इसी के चलते यह अपने पार्टनर पर बहुत रोक लगाते है। इनके इसी नेचर के कारण इनका रिश्ता टिक नहीं पाता।
 

5. कुंभ राशि
किसी भी काम को छुपकर करने वाले इस राशि के लोग पार्टनर के साथ सिर्फ संबंद बनाना चाहते है। प्यार में धोखा देने में इस राशि के लोग सबसे आगे होते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static