सिंपल आउटफिट्स को भी Stylish लुक देगें ये ट्रैंडी दुपट्टे

Monday, July 17, 2017 11:02 AM
सिंपल आउटफिट्स को भी Stylish लुक देगें ये ट्रैंडी दुपट्टे

इंडियन वेयर में दुपट्टे की अहम जगह होती है। सूट हो या लंहगा सभी आउटफिट्स के साथ दुपट्टे को कैरी किया जाता है। इसके बिना आउटफिट्स अधूरे रहते हैं। मार्किट में अलग अलग फैब्रिक के दुपट्टे मौजूद हैं जो सिंपल सूट को भी हैवी लुक दे सकते हैं। आइए जानिए दुपट्टों की वैरायिटी और इन्हें कैरी करने का तरीका

फ्लोरल दुपट्टा
PunjabKesari
फ्लोरल प्रिंट के सूट और लहंगे के बाद अब मार्किट में फ्लोरल दुपट्टे का भी काफी ट्रैंड है। इसे प्लेन सिंपल सूट के साथ कैरी कर सकते हैं जो आपको स्टाइलिश लुक देगा।
लहरिया दुपट्टा
PunjabKesari
रंग बिरंगे लहरिया दुपट्टे भी काफी बढ़िया लुक देते हैं। कॉलेज या ऑफिस में सिपंल सूट के साथ इस प्रिंट का दुपट्टा कैरी कर सकते हैं जो आपको कैजुअल लुक देगा। इसके अलावा मार्किट में गोटा पट्टी और नक्शकारी वाले लहरिया दुपट्टे भी मौजूद हैं जो आपको हैवी लुक देंगे।
शीयर दुपट्टा
PunjabKesari
शीयर यानि नेट फैब्रिक दुपट्टा कैरी करने में काफी हल्का होता है लेकिन इससे काफी स्टाइलिश लुक मिलती है। इस दुपट्टे को हैवी लुक देने के लिए इस पर गोटा पट्टी और सीक्वन लगा सकते हैं।
बनारसी दुपट्टा
PunjabKesari
बनारसी दुपट्टा एक रॉयल लुक देता है। इसे लंहगे और अनारकली सूट के साथ कैरी कर सकते हैं। लाइटवेट लहंगे के साथ बनारसी दुपट्टा लेने से हैवी लुक मिलती है।
लेस दुपट्टा
PunjabKesari
लेस वर्क वाले दुपट्टे शादी और पार्टी में पहनने के लिए काफी बढ़िया ऑप्शन है। यह ज्यादातर व्हाइट या ऑफ व्हाइट कलर में ही अच्छे लगते हैं। यह आपके सिंपल सूट को भी स्टाइलिश लुक देगा।
प्रिंटेड दुपट्टा
कैजुअल लुक पाने के लिए सूट के साथ मैचिंग प्रिंटेड दुपट्टे को कैरी कर सकते हैं। इसके अलावा यह किसी पार्टी या फंक्शन में भी कैरी किया जा सकता है।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!